कम रिटर्न उच्च जोखिम वाले लाठी दांव

Casino-(4), game, luck, cards, HD wallpaper

ऑनलाइन ब्लैकजैक खेलने का एक मतलब होगा

 वह यह कि आप चुनाव के लिए तैयार नहीं होंगे! दर्जनों अलग-अलग ब्लैकजैक गेम वेरिएंट हैं जिन्हें आप एक्सेस कर सकते हैं और ऑनलाइन खेल सकते हैं और उनमें से प्रत्येक आपको खेलने के नियमों का एक अलग सेट और अक्सर जीतने वाले भुगतान का एक पूरी तरह से अलग सेट प्रदान करेगा। एक मुख्य प्रकार का ब्लैकजैक गेम जिसे आपको खेलना चाहिए वह सबसे कम हाउस एज वाला गेम है, जो अक्सर कार्ड के डेक की सबसे कम संख्या और मानक जीतने वाले भुगतान वाले गेम होते हैं, जैसे कि ऑनलाइन या यहां तक कि जमीन से बचें ब्लैकजैक आधारित गेम जीतने वाले खिलाड़ियों को ब्लैकजैक हैंड के लिए 3 से 2 के बजाय 6 से 5 का भुगतान प्रदान करते हैं! इस ब्लैकजैक गेम प्लेइंग गाइड में हम आपको बताएंगे कि कम रिटर्न वाले ब्लैकजैक दांव और दांव कौन से हैं और वे भी जिनमें सबसे अधिक जोखिम है और इस प्रकार ये कई अलग-अलग ब्लैकजैक गेम वेरिएंट से जुड़े दांव और दांव के प्रकार हैं। रखने से हमेशा बचना चाहिए! Oppa888

प्रगतिशील जैकपॉट साइड बेट विकल्प

ब्लैकजैक गेम का एक प्रकार है जो आपको कई ऑनलाइन कैसीनो साइटों पर मिलेगा और वह है प्रोग्रेसिव ब्लैकजैक। अब जबकि उन प्रकार के ब्लैकजैक गेम्स पर संभावित रिटर्न बहुत बड़ा हो सकता है और अक्सर काफी जीवन बदल सकता है, आपके वास्तव में प्रगतिशील जैकपॉट जीतने की संभावनाएं दुखद रूप से छोटी हैं! इस बात को ध्यान में रखते हुए कि जब तक आप जीत के लिए सावधानी बरतने के लिए तैयार नहीं हैं और इस तथ्य के बारे में चिंतित नहीं हैं कि एक प्रगतिशील जैकपॉट साइड बेट दांव लगाने से आपका बैंकरोल खत्म हो जाएगा तो यह एक प्रकार का ब्लैकजैक गेम है। आपको खेलने से बचना चाहिए. हालाँकि आप किसी भी समय भाग्यशाली साबित हो सकते हैं और किसी भी ब्लैकजैक गेम से जुड़ा एक प्रगतिशील जैकपॉट जीत सकते हैं, लेकिन ऐसा करने की संभावना बहुत अधिक है और यह केवल संयोग और संयोग से ही है कि आप जीतेंगे जो इस तथ्य के विपरीत है कि ब्लैकजैक एक अर्ध कौशल आधारित गेम है ! तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप ऑनलाइन मिलने वाले किसी भी ब्लैकजैक गेम में प्रगतिशील जैकपॉट कितना आकर्षक लग सकता है, आपको इसके बजाय एक मानक गैर प्रगतिशील जैकपॉट पुरस्कार देने वाले संस्करण को खेलने की बहुत अधिक संभावना है, इसलिए इसे ध्यान में रखें!

बीमा दांव ब्लैकजैक खेलने पर आपको समय-समय पर बीमा

 दांव की पेशकश की जाएगी, और ब्लैकजैक तालिका पर पहली नज़र में आपको यह आभास हो सकता है कि 2 से 1 जीतने वाला भुगतान उदार है और दांव लगाने लायक है। हालाँकि, 2 से 1 उस विजयी भुगतान की वास्तविक संभावना नहीं है, जो आपको तब प्रदान किया जाएगा जब डीलर का हाथ एक ब्लैकजैक हाथ होगा, और इस प्रकार अकेले उस दांव पर घरेलू बढ़त घरेलू बढ़त की तुलना में कई गुना अधिक होगी। वास्तविक ब्लैकजैक गेम जो आप खेल रहे हैं। जैसे कि यह एक ऐसा दांव है जिसे आपको किसी भी प्रकार के ब्लैकजैक गेम संस्करण को खेलते समय लगाने का लालच नहीं करना चाहिए, क्योंकि यदि आप इसे लेते हैं तो आप जिस गेम को खेल रहे हैं उसकी अपेक्षित घरेलू बढ़त में काफी वृद्धि होगी, जितनी अधिक बार आप इसे लगाएंगे। , इसलिए बीमा शर्त हर कीमत पर उपलब्ध है।

यूरोपीय ब्लैकजैक बोनस बेट वेरिएंट  जब आप कुछ ऑनलाइन 

कैसीनो में लॉग इन होते हैं जो माइक्रोगेमिंग के विभिन्न गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करते हैं तो आपको कई अलग-अलग यूरोपीय ब्लैकजैक आधारित वेरिएंट मिलेंगे, जिन पर विभिन्न प्रकार के दांव लगाए जा सकते हैं। उन खेलों में हाई स्ट्रीक ब्लैकजैक गेम, परफेक्ट पेयर ब्लैकजैक गेम और हाई लो 13 ब्लैकजैक गेम वैरिएंट शामिल हैं, लेकिन इन्हीं तक सीमित नहीं हैं। उन अतिरिक्त वेरिएंट में से प्रत्येक का बेस गेम निश्चित रूप से यूरोपीय ब्लैकजैक गेम है, हालांकि खिलाड़ियों द्वारा बोनस दांव की एक श्रृंखला लगाई जा सकती है।  वे बोनस दांव पूरी तरह से वैकल्पिक हैं, लेकिन वे आपको बेस गेम में जीतने वाली किसी भी चीज़ के अलावा बोनस भुगतान जीतने का मौका देंगे। हालाँकि, दुख की बात है कि सभी बोनस दांव बड़े घरेलू किनारों के साथ आते हैं और इस तरह जब आप उन साइड बेट दांव लगाते हैं तो आपको अपने दीर्घकालिक खेल पर रिटर्न कम मिलेगा और इस तरह आपको केवल मानक यूरोपीय ब्लैकजैक गेम वेरिएंट को ही खेलना चाहिए और कभी नहीं अन्य बोनस शर्त वेरिएंट खेलने के लिए प्रलोभित हों!

निष्कर्ष

इस स्लॉट प्लेइंग गाइड का नैतिक यह है कि आपको हमेशा उस प्रकार के ब्लैकजैक गेम को खेलने से बचना चाहिए जो उन दांवों को घर के किनारे पर बार-बार लगाकर बोनस शर्त प्रदान करता है, जिसके खिलाफ आप उठेंगे और बढ़ेंगे और बढ़ेंगे! इसके अलावा ऑनलाइन रियल मनी ब्लैकजैक खेल सत्र में आपके बार-बार जीतने की संभावना एकमात्र तरीका यह है कि आप सही रणनीति अपनाएं और इस तरह आपको यह सीखने की ज़रूरत है कि सबसे कम हाउस एज ब्लैकजैक गेम को पूरी तरह से कैसे खेलें, इसलिए सुनिश्चित करें कि यह कुछ ऐसा है जो आप करना! अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments