शीर्ष पोकर खिलाड़ी

Hot Aces , art, casino chip, illustration, artwork, aces, fire, cards, texture, painting, wide screen, computer graphics, HD wallpaper

इस समय दुनिया भर में सर्वश्रेष्ठ पोकर खिलाड़ी कौन हैं?

प्रत्येक पोकर खिलाड़ी टूर्नामेंट में जीत और नकद की चाहत रखता है, लेकिन एक चीज जिसकी वे सबसे ज्यादा चाहत रखते हैं, वह है सर्वश्रेष्ठ में से सर्वश्रेष्ठ के रूप में उनकी रैंकिंग। आपने इनमें से किसी भी खिलाड़ी को कई गलतियाँ करते हुए नहीं देखा होगा, और वे निश्चित रूप से आपको एक पेशेवर बनने के बारे में कुछ सुझाव दे सकते हैं। यहां हम दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ पोकर खिलाड़ियों पर नज़र डालते हैं। फिल हेल्मथ 'द पोकर ब्रैट' निस्संदेह सर्वश्रेष्ठ पोकर खिलाड़ियों में से एक है और उसका रिकॉर्ड इस बारे में खुद बोलता है। वह सर्वकालिक धन सूची में 17वें स्थान पर है और इस वर्ष तक उसने 23 मिलियन डॉलर से कम की लाइव टूर्नामेंट जीत हासिल की थी। रिकॉर्ड 15 वर्ल्ड सीरीज ऑफ पोकर (डब्ल्यूएसओपी) कंगन जीतने के बाद, हेलमथ 1989 में सिर्फ 24 साल की उम्र में डब्ल्यूएसओपी का मुख्य कार्यक्रम जीतने वाले युवा खिलाड़ी बन गए। चार साल बाद वह डब्लूएसओपी के इतिहास में एक डब्लूएसओपी में तीन कंगन जीतने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए। Oppa888

फिल आइवी

42 वर्षीय खिलाड़ी को एक समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑल-राउंड पोकर खिलाड़ियों में से एक माना जाता था।  'द टाइगर वुड्स ऑफ़ पोकर' ने 10 WSOP ब्रेसलेट और दो ऑल इन मैगज़ीन पोकर प्लेयर ऑफ़ द ईयर पुरस्कार जीते हैं। हेल्मुथ की तरह उन्होंने 2002 में एक कैलेंडर वर्ष में तीन कंगन जीते, और साथ ही 10 कैरियर कंगन जीते, अन्य चार अवसरों पर वह शीर्ष -25 में रहे। उनके 10 डब्लूएसओपी कंगनों का मतलब है कि वह डॉयल ब्रूनसन और जॉनी चैन के साथ सर्वकालिक सूची में दूसरे स्थान पर हैं, और इसके शीर्ष पर वह उस मील के पत्थर तक पहुंचने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी हैं, उन्होंने हेल्मुथ को पीछे छोड़ दिया है, जो 42 वर्ष के थे जब उन्होंने यह उपलब्धि हासिल की थी। डेनियल नेग्रेनु 2014 में, नेग्रेनु को दशक के सर्वश्रेष्ठ पोकर खिलाड़ी के रूप में मान्यता दी गई थी, और उन्होंने छह WSOP कंगन और दो विश्व पोकर टूर खिताब जीते हैं। इस वर्ष तक, डैनियल नेग्रेनु की कुल संपत्ति $39.8 मिलियन है, जो उन्हें अब तक का दूसरा सबसे बड़ा लाइव टूर्नामेंट पोकर विजेता बनाती है, 'किड पोकर' के नाम से जाने जाने वाले व्यक्ति से आगे केवल जस्टिन बोनोमो हैं। इसके अलावा 2014 में, उन्हें हॉल ऑफ फेम में भी शामिल किया गया था, जो तीन WSOP ब्रेसलेट पुरस्कार स्थानों - लास वेगास, यूरोप और एशिया-प्रशांत में अंतिम तालिका बनाने वाले पहले व्यक्ति बन गए थे।

एंटोनियो एस्फंडियारी

'द मैजिशियन' 2012 में 'बिग वन फॉर वन ड्रॉप' में $18,346,673 पर टूर्नामेंट पोकर इतिहास में सबसे बड़े एकल भुगतान का विजेता था। उस जीत ने उन्हें सभी समय की जीत के लिए नंबर एक रैंकिंग पर पहुंचा दिया, जब तक कि नेग्रेनु ने 2014 में 'बिग वन फॉर वन ड्रॉप' में अपने दूसरे स्थान के साथ कैलिफ़ोर्नियाई को पीछे नहीं छोड़ दिया। https://youtu.be/eDMGQ5HDEKI जस्टिन बोनोमो बोनोमो 19 साल की उम्र में विश्व पोकर मंच पर पहुंचे और 2005 में टेलीविज़न फ़ाइनल टेबल में शामिल होने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बन गए।  पिछला साल 33 वर्षीय खिलाड़ी के लिए एक चौंका देने वाला सीज़न साबित हुआ, जिसमें उन्होंने 42.9 मिलियन डॉलर से अधिक की जीत हासिल की, जिससे वह अब तक के सबसे अधिक कमाई वाले लाइव टूर्नामेंट खिलाड़ी बन गए। अपने अब तक के करियर के दौरान उन्होंने डब्ल्यूएसओपी में तीन कंगन खरीदे हैं और साथ ही 16 अंतिम टेबल भी बनाई हैं।एक समय ऐसा लग रहा था कि वह पोकर का लगभग सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है, उसने घर में बड़ा पुरस्कार लाने से पहले तीन स्पर्धाओं में उपविजेता रहा और सर्वकालिक धन सूची में नेग्रेनु को नंबर एक के रूप में स्थापित किया।

एरिक सीडेल

2010 में पोकर हॉल ऑफ फेम में शामिल किए गए, 59 वर्षीय ने आठ डब्लूएसओपी कंगन और एक विश्व पोकर टूर खिताब जीता है। तीन साल बाद अपना पहला WSOP ब्रेसलेट जीतने से पहले, 1988 में अपने पहले प्रमुख पोकर टूर्नामेंट में उपविजेता बनकर उभरे। वह वर्तमान में हेल्मुथ, डॉयल ब्रूनसन, जॉनी चैन, जॉनी मॉस और आइवी के बाद सर्वाधिक डब्लूएसओपी कंगनों की तालिका में पांचवें स्थान पर है। इस साल जनवरी तक उनकी जीत $34.6 मिलियन से अधिक थी। स्टीफन चिडविक 30 वर्षीय ने 2008 से लाइव पोकर टूर्नामेंट में खेलना शुरू किया और वर्तमान में इंग्लैंड की सर्वकालिक धन सूची में पहले स्थान पर है। उनका पहला नकद पैसा 2010 में तीन WSOP इवेंट में आया था। इस साल की शुरुआत में उन्होंने अपना पहला WSOP ब्रेसलेट जीता और इस प्रक्रिया में $1.6 मिलियन से अधिक की कमाई की। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

 


Comments