कार्ड डीलर कैसे बनें

Aces, Four, MrCreativeZ, card, casino, iphone, samsung, HD phone wallpaper

जब आप भूमि-आधारित या ऑनलाइन कैसीनो में प्रवेश करते हैं, तो प्रत्येक टेबल के दो पक्ष होते हैं - ठीक है, शायद अधिक - लेकिन हम जो मुद्दा बता रहे हैं, उसके लिए दो पक्ष हैं: आपका पक्ष और कार्ड डीलर का पक्ष। क्या पोकर के प्रति आपका जुनून है या क्या आपने कभी सोचा है कि कार्ड डीलर बनना कैसा हो सकता है? आश्चर्य, दिवास्वप्न और अब और इच्छा मत करो। हम आपको महल की लौकिक चाबियाँ देने जा रहे हैं और आपको बताएंगे कि कार्ड डीलर कैसे बनें। यह कमज़ोर दिल वालों के लिए एक प्रयास नहीं है, लेकिन यदि आप जुआ खेलना पसंद करते हैं और अपने कौशल को निखारना चाहते हैं, तो यह एक ऐसा अनुभव होगा जिसे आप नहीं भूलेंगे। साख एक ऐसा जीवन जहां आप हमेशा चमचमाती चमक-दमक की उपस्थिति में काम करते हुए सबसे अच्छे कपड़े पहनते हैं, उसकी कोई कीमत नहीं होती। इसमें मेहनत लगती है, लेकिन अगर आपको जुए का शौक है तो यह सब फायदेमंद है। कई कार्ड डीलर (कुछ के लिए क्रुपियर) आगे की शिक्षा और प्रशिक्षण के साथ अपनी यात्रा शुरू करते हैं। यह शिक्षा और प्रशिक्षण या तो कैसीनो में या "गेमिंग अकादमी" में किया जा सकता है। कौशल को निखारने और प्रतिभा को निखारने को आम तौर पर यह सुनिश्चित करने के रूप में समझा जा सकता है कि आप या तो हासिल करते हैं या उसके पास हैं: Oppa888

तेज, कुशल गणना के लिए पर्याप्त संख्या और गणित कौशल

प्रभावी संचार ताकि कॉल या निर्देशों को लेकर कोई भ्रम न हो लोक कौशल जो सुनिश्चित करते हैं कि ग्राहकों का मनोरंजन हो और तालमेल बना रहे संवारना ताकि आप अपने आप को और ब्रांड को उसी के अनुसार प्रस्तुत करें कुछ बारीक विवरणअक्सर उल्लेख नहीं किया जाता है लेकिन निम्नलिखित प्रतिबंध और आवश्यकताएं भी उतनी ही महत्वपूर्ण हैं। कार्ड डीलर बनने की राह पर आगे बढ़ने से पहले सुनिश्चित करें कि आप उन्हें ध्यान में रखें। आपसे यह आवश्यक होगा: 18 साल का हो पृष्ठभूमि जांच पास करें जुआ आयोग से व्यक्तिगत कार्यात्मक लाइसेंस (पीएफएल) प्राप्त करें कार्य विवरण: एक क्रुपियर के जीवन में एक दिन यदि आप इस बात से सहमत हैं कि विविधता जीवन का मसाला है, तो क्रुपियर बनना आपके लिए ही हो सकता है। शिफ्ट संरचना आपकी औसत 9 से 5 की नौकरी की तुलना में अधिक लचीलापन प्रदान करती है। एक कार्ड डीलर के रूप में, आपकी ज़िम्मेदारी टेबल पर खेल के प्रवाह की निगरानी और नियंत्रण करना है। इसमें आमतौर पर पोकर, ब्लैकजैक और रूलेट शामिल हैं।

एक क्रुपियर के जीवन में एक दिन में निम्नलिखित कार्य शामिल होंगे:

खेल से पहले टेबल सेट करना अपनी मेज पर खिलाड़ियों का स्वागत करना और यह सुनिश्चित करना कि उनकी अच्छी देखभाल की जाए दांव लगाने वालों की निगरानी करना, यह सुनिश्चित करना कि वे तदनुसार स्थापित और लगाए गए हैं जहां आवश्यक हो, खेल के नियमों का पालन करें खेल की देखरेख करना, चाहे वह ईंट-और-मोर्टार प्रतिष्ठान में हो या उन ग्राहकों के लिए जिन्होंने ऑनलाइन खेलना चुना है। सट्टे की निगरानी करना और उसका रिकॉर्ड रखना सावधान रहें और किसी भी संदिग्ध व्यवहार या अवैध गतिविधि की रिपोर्ट करें चलना पहले बताए गए कौशलों के अलावा, एक कार्ड डीलर के पास आम तौर पर निम्नलिखित की आवश्यकता होगी: अनुकरणीय ग्राहक सेवा कौशल टीम में काम करने का कौशल लंबे समय तक उच्च स्तर की एकाग्रता बनाए रखने की क्षमता  उनके कंधों पर एक शांत सिर और शांति से संघर्ष को हल करने की क्षमता विभिन्न रंगों में अंतर करने की क्षमता हस्त - निपुणता शारीरिक सहनशक्ति नकदी प्रवाह प्रबंधन और विश्वसनीयता भरोसेमंदता एक नोटपैड में लिखी हुई है जिसके नीचे हरी रेखाएँ हैं कार्ड डीलर बनने के लाभ यदि आप क्रुपियर बनने का निर्णय लेते हैं, तो यहां कुछ फायदे दिए गए हैं जिनके बारे में आप अपने साथियों के साथ डींगें मार सकते हैं:

बड़ी युक्तियाँ

आप ऐसी कितनी नौकरियाँ जानते हैं जो आपको औसत से थोड़ा अधिक आकर्षण और मनोरंजन करने की क्षमता के लिए अतिरिक्त भुगतान करती हैं? ज्यादा नहीं। इसके अलावा, बहुत सी नौकरियां ऐसे सॉफ्ट स्किल्स को संपत्ति नहीं मानती हैं। एक ऑनलाइन कैसीनो या ईंट-और-मोर्टार समकक्ष के लिए एक विपुल कार्ड डीलर के रूप में, आप युक्तियों में £500 तक घर ले जा सकते हैं। यह कोई मामूली रकम नहीं है और इससे काफी मदद मिल सकती है, खासकर जब यह मूल वेतन के ऊपर हो। एक लोकप्रिय सुपरमार्केट ब्रांड को उद्धृत करने के लिए, "हर छोटी मदद करता है"। एक स्वागत योग्य मुस्कान और अपने कार्ड कौशल के साथ कभी-कभार बुद्धि का प्रदर्शन करने वाला एक कार्ड डीलर बैंक तक पूरे रास्ते हँसता रहेगा।

यात्रा और हस्तांतरणीय कौशल

पूर्ण रूप से कार्ड डीलर बनना एक पुरस्कृत अनुभव है जो कई तरह के दरवाजे खोलता है। अपने नए कौशल और कुछ अनुभव के साथ, आप वस्तुतः किसी भी कैसीनो में प्रवेश करने और काम करने में सक्षम होंगे। इसके अलावा, जुआ एक ऐसा शगल है जिसने दुनिया भर में कई लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। इसका मतलब यह है कि आप अपना व्यापार लागू करते समय अपने पासपोर्ट को उन सभी खूबसूरत स्थलों के टिकटों से भर सकते हैं, जहां आप जाते हैं अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments