खेलने के लिए सर्वश्रेष्ठ लाठी कार्ड गेम

Comics, Joker, DC Comics, Poker, HD wallpaper

 ऑनलाइन कई ब्लैकजैक गेम हैं, जिनमें से प्रत्येक का अपना मूल फॉर्मूला है। एक नया खिलाड़ी विभिन्न ब्लैकजैक कैसीनो खेलों की विशाल संख्या से भयभीत हो सकता है, लेकिन मतभेदों की तुलना में समानताएं अधिक हैं। कुल मिलाकर, डेवलपर्स गेमप्ले सुविधाओं के एक सीमित पूल के साथ काम करते हैं, जिसमें प्रश्न में भिन्नता के आधार पर उन्हें शामिल करना या बाहर करना शामिल है। Oppa888

सभी ब्लैकजैक कार्ड गेम नियमों के समान आधार सेट के साथ आते हैं। ये ब्लैकजैक की विभिन्न विविधताओं के बीच बदल सकते हैं, लेकिन लक्ष्य हमेशा 21 से अधिक हुए बिना डीलर से बेहतर हाथ रखना होता है। खेल की वर्तमान स्थिति के आधार पर, आप अपने अवसरों को अधिकतम करने के लिए विशिष्ट कार्रवाई कर सकते हैं। यहां उन चालों का संक्षिप्त विवरण दिया गया है जो आप आधुनिक ब्लैकजैक कार्ड गेम में अपना सकते हैं:

ब्लैकजैक गेम्स ऑनलाइन चालें:

हिट: हिटिंग का मतलब है कि आप चाहते हैं कि डीलर आपके हाथ में एक और कार्ड दे। आप तब तक हिट कर सकते हैं जब तक आप 21 से ऊपर नहीं जाते, उस स्थिति में गेम आपको स्वचालित रूप से ख़त्म कर देगा।

स्टैंड: यह कदम डीलर को संकेत देता है कि आप अपने हाथ में कोई अतिरिक्त कार्ड नहीं चाहते हैं और डीलर के खिलाफ दिखावा करने के लिए तैयार हैं।

विभाजन: विभाजन तब उपलब्ध होता है जब आपको एक ही कार्ड की एक जोड़ी दी जाती है, उदाहरण के लिए। दो 7 या दो 8. विभाजित करने के लिए, आपको एक अतिरिक्त दांव लगाना होगा, और आपका हाथ दो भागों में विभाजित हो जाएगा। प्रत्येक हाथ को एक अतिरिक्त कार्ड मिलेगा।

पुनः विभाजन: पुनः विभाजन तब होता है जब आप एक बार अपना हाथ विभाजित कर लेते हैं और आपके एक हाथ को वही कार्ड दे दिया जाता है। भिन्नता के आधार पर, आप अतिरिक्त दांव की कीमत पर इसे एक बार फिर से विभाजित करने में सक्षम होंगे।

डबल डाउन: यह कदम तब होता है जब आप आश्वस्त होते हैं कि आपका हाथ मजबूत है और आप अपने दांव का आकार दोगुना करना चाहते हैं। जब आप दोगुना कर देंगे, तो डीलर आपको एक और कार्ड देगा, और आप स्वचालित रूप से खड़े हो जाएंगे। Oppa888

सुरेंदर: कुछ ब्लैकजैक कार्ड गेम आपको प्रारंभिक सौदे के बाद आत्मसमर्पण करने का अवसर देते हैं। इसका मतलब यह है कि आप अपना हाथ छोड़ देते हैं लेकिन अपने मूल दांव का आधा हिस्सा पुनः प्राप्त कर लेते हैं।

बीमा: यह कदम तब उपलब्ध होता है जब डीलर को अपने पहले कार्ड के रूप में ऐस प्राप्त होता है। यह आपके आधार दांव के 50% के लायक एक अतिरिक्त दांव है। यदि डीलर ब्लैकजैक मारता है, तो आपको 2:1 का भुगतान किया जाता है और हाथ से कोई शुद्ध हानि नहीं होती है। पारंपरिक ज्ञान बीमा दांव के खिलाफ सलाह देता है क्योंकि वे शायद ही कभी भुगतान करते हैं और अगर वे करते हैं तो भी कोई लाभ नहीं होता है।

जैसा कि आप देख सकते हैं, ब्लैकजैक गेम के नियम अपेक्षाकृत सीधे हैं। यह खेल को सभी प्रकार के खिलाड़ियों के लिए सुलभ बनाता है, जिनमें सामान्य और गंभीर जुआरी दोनों शामिल हैं। नीचे, हम विभिन्न ब्लैकजैक कार्ड गेम की बारीकियों के बारे में जानेंगे और प्रत्येक भिन्नता कैसे अद्वितीय है।

1. परफेक्ट पेयर ब्लैकजैक - फेल्ट गेमिंग द्वारा 99.51% आरटीपी

परफेक्ट पेयर ब्लैकजैक का नाम इस विविधता में प्रदर्शित जटिल साइड बेट्स विकल्पों के आधार पर रखा गया है। विशेष रूप से, आप इस बात पर अतिरिक्त शर्त लगाते हैं कि क्या आपको एक निश्चित प्रकार की जोड़ी दी जाएगी। जोड़ी की दुर्लभता के आधार पर, आप कम या ज्यादा पैसा कमाते हैं। विशेष रूप से, कोई भी जोड़ा आपको 6:1 का नेट देगा, जबकि एक रंगीन जोड़ा आपको 12:1 का नेट देगा। यदि आप एक ही सूट की एक जोड़ी पाने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं - एक आदर्श जोड़ी - तो भुगतान 25:1 तक हो जाता है।

उत्तम युग्म ब्लैकजैक

इसके अलावा, इस ब्लैकजैक कार्ड गेम के नियम बहुत अच्छे हैं। एक ब्लैकजैक हैंड में मानक 3:2 भुगतान होता है, और डीलर सॉफ्ट 17 पर खड़ा होता है। आपको एक बार विभाजित होने का मौका मिलता है, विभाजन के बाद दोगुना होने का, और विभाजित इक्के पर प्रहार करने का। आम तौर पर, परफेक्ट पेयर ब्लैकजैक सर्वश्रेष्ठ फिनिश ब्लैकजैक कैसीनो साइटों पर मुख्य आकर्षण है, जो दर्शाता है कि खिलाड़ी इस गेम को कितना पसंद करते हैं।

2. 21+3 ब्लैकजैक - फेल्ट गेमिंग द्वारा 99.51% आरटीपी

21+3 ब्लैकजैक फेल्ट गेमिंग द्वारा बनाई गई एक और विविधता है जिसमें आपकी रुचि हो सकती है। ऊपर वाले की तरह, इस गेम को भी इसका नाम अद्वितीय साइड बेट विकल्पों के कारण मिला है। पोकर के नियमों से प्रेरित होकर, यदि आपको एक निश्चित दुर्लभ संयोजन मिलता है तो 21+3 साइड बेट आपको 100:1 तक का पुरस्कार देता है। विशेष रूप से, 21+3 दांव का भुगतान तब होता है जब आप अपने मूल हाथ और डीलर के कार्ड के साथ निम्नलिखित संयोजनों में से एक बनाते हैं - फ्लश, स्ट्रेट, थ्री ऑफ अ काइंड, स्ट्रेट फ्लश और उपयुक्त यात्राएं।

21+3 ब्लैकजैक गेम बेस गेम में RTP मान 99.51% है, जबकि साइड बेट 92.86% रिटर्न देता है। 21+3 ब्लैकजैक छह मानक डेक के साथ खेला जाता है, जबकि एक ब्लैकजैक हैंड 3:2 का भुगतान करता है। डीलर सॉफ्ट 17 पर खड़ा है, और आप हार्ड 9 से 11 पर दोगुना कर सकते हैं। विभाजन के बाद दोहरीकरण उपलब्ध है, जैसा कि विभाजित इक्के पर प्रभाव पड़ता है। मल्टीहैंड प्ले भी समर्थित है। 21+3 ब्लैकजैक जर्मन ब्लैकजैक कैसीनो में विशेष रूप से लोकप्रिय है, और हम बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं हैं।

3. ब्लैकजैक सरेंडर - Playtech द्वारा 99.66% RTP

ब्लैकजैक सरेंडर शीर्ष ब्लैकजैक कार्ड गेम में से एक है जिसे आप ऑनलाइन खेल सकते हैं। इसका नाम सरेंडर फ़ंक्शन से लिया गया है, जो आपको अपना हाथ छोड़ने और अपना आधा दांव प्राप्त करने की अनुमति देता है। इसका मतलब यह है कि आप किसी बुरी स्थिति से भी सर्वोत्तम लाभ उठा सकते हैं और नुकसान को न्यूनतम रख सकते हैं। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments