सबसे बड़ा रूलेट विजेता

Two aces, poker table, pair of aces, poker concepts, poker chips, casino, HD wallpaper

 अब जब हम सात सबसे बड़े रूलेट विजेताओं के नाम जानते हैं, तो हम आपको उनकी प्रत्येक कहानी से परिचित कराने जा रहे हैं। हमारी सूची में, हमारे पास अरबपति, एक प्रसिद्ध अभिनेता, एक फुटबॉल क्लब के मालिक और असाधारण भाग्य वाले कुछ सामान्य लोग हैं। बिना किसी देरी के, यहां सबसे बड़ी रूलेट विजेताओं की कहानियां हैं। Oppa888

चार्ल्स वेल्स - "द मैन हू ब्रोक द बैंक इन मोंटे कार्लो"

चार्ल्स वेल्स एक आविष्कारक और एक छोटे समय का बदमाश था, जिसके बारे में माना जाता है कि उसने 19वीं शताब्दी में संदिग्ध निवेशों के माध्यम से कई लोगों को धोखा दिया था। अपनी अवैध गतिविधियों से कुछ पैसे मिलने पर, उन्होंने 1891 में मोंटे कार्लो की यात्रा करने का फैसला किया। वहां, उन्होंने 4000 फ़्रैंक के बैंकरोल के साथ खेला, अंत में बैंक को तोड़ दिया और कुछ ही दिनों में 1,000,000 फ़्रैंक जीत लिए। ऐसा माना जाता है कि उन्होंने लगातार 30 में से 23 स्पिन जीते।

कैसीनो मोंटे कार्लो

हालाँकि, मिस्टर वेल्स के लिए यह पर्याप्त नहीं था, जो बाद में अपने प्रिय खेल में एक और प्रयास के लिए मोंटे कार्लो लौट आए। फिर से, उसने बैंक तोड़ दिया और 1,000,000 फ़्रैंक जीत लिए। उनकी कुल रूलेट जीत 2,000,000 फ़्रैंक है, जो उन्हें अब तक के सबसे बड़े रूलेट विजेताओं में से एक बनाती है। यह एक लोकप्रिय धारणा है कि चार्ल्स वेल्स और उनके प्रभावशाली भाग्य ने फ्रेड गिल्बर्ट को अपना प्रसिद्ध गीत - 'द मैन हू ब्रोक द बैंक एट मोंटे कार्लो' लिखने के लिए प्रेरित किया।

कुछ लोगों का मानना था कि चार्ल्स वेल्स ने रूलेट उसी तरह से जीता है जैसे वह अपने बाकी पैसे जीतने के लिए इस्तेमाल करते थे - धोखाधड़ी के माध्यम से। बावजूद इसके, वह इतिहास में दुनिया के सबसे बड़े रूलेट विजेताओं में से एक के रूप में दर्ज हो गए। आपको यह जानने में दिलचस्पी होगी कि बाद में अपने जीवन में, उन्हें उनकी कुछ धोखाधड़ी गतिविधियों के लिए दोषी ठहराया गया था और कुछ साल जेल में बिताए थे। अच्छे व्यवहार के लिए अपनी रिहाई के बाद, वह जल्दी ही अपनी पिछली जीवनशैली में वापस आ गए और ऐसी अफवाह है कि 1922 में उनकी मृत्यु हो गई और वे पूरी तरह से टूट गए।

एशले रेवेल - जिसने सब कुछ जोखिम में डाला और जीता

संभवतः सबसे अनोखी कहानी केंट की एशले रेवेल की है। 2004 में, 32 साल की उम्र में, उन्होंने विश्वास की छलांग लगाने और एक बड़ा रूलेट दांव लगाने के लिए अपनी सारी संपत्ति बेचने का फैसला किया। वह कुल $135,300 जुटाने में सफल रहे।

जीवन महज़ संयोग का खेल है, भाग्य के साथ नृत्य है, अगर आप ऐसा ही रहने दें। या आप जीतने के लिए अपने नियमों के अनुसार खेलना चुन सकते हैं। Oppa888

स्टीवन रेडहेड, समाधान

इसके बाद उन्होंने लास वेगास, नेवादा में प्रसिद्ध प्लाजा होटल और कैसीनो के लिए उड़ान भरी, और रेड पर रूलेट व्हील पर डबल-या-नथिंग का दांव लगाया। जब वह जीता और उसके पैसे दोगुने हो गए तो भीड़ उत्साह से झूम रही थी! वह $270,000 के साथ घर वापस गया - अब तक की सबसे जोखिम भरी और सबसे बड़ी रूलेट जीतों में से एक। बहुत प्रभावशाली, है ना? एशले रेवेल ने अपने नियमों से खेला और सचमुच जीत हासिल की! उनकी पूरी यात्रा को स्काई वन द्वारा "डबल ऑर नथिंग" नामक एक रियलिटी मिनी-सीरीज़ के रूप में फिल्माया गया था।

लास वेगास, नेवादा क्रिस बॉयड - वह आदमी जिसने अपनी सारी बचत दांव पर लगा दी

क्रिस बॉयड की रूलेट जीत की कहानी एशले रेवेल के समान है। अपने जीवन में एक निश्चित बिंदु पर, उस व्यक्ति ने जितना संभव हो उतना पैसा बचाने का फैसला किया और यह सब एक ही रूलेट शर्त पर लगा दिया। उस समय, वह एक कंप्यूटर प्रोग्रामर के रूप में काम कर रहे थे और तीन साल की अवधि में 220,000 डॉलर बचाने में कामयाब रहे।

बॉयड ने लास वेगास के लिए उड़ान भरी, जहां $220,000 की उसकी शर्त को स्वीकार करने के लिए तैयार कैसीनो को ढूंढना थोड़ा मुश्किल हो गया। अधिकांश कैसिनो में सट्टेबाजी की सख्त सीमाएँ उससे कहीं कम थीं। यह बिनियन का हॉर्सशू क्लब था जो बॉयड को अपनी किस्मत आज़माने की अनुमति देने पर सहमत हुआ। उन्होंने रेड पर यह अविश्वसनीय राशि दांव पर लगाई और जीत गए। क्रिस बॉयड अंततः $440,000 लेकर घर गया।

पेड्रो ग्रेंडीन बार्टेल - द बिग फ्रेंच रूलेट विजेता

पेड्रो ग्रेंडीन बार्टेल 1950 में पैदा हुए एक ब्राज़ीलियाई व्यवसायी हैं। अपने जुड़वां भाई के साथ, उन्होंने दुनिया की सबसे बड़ी सैंडल निर्माता कंपनी ग्रेंडीन की स्थापना की। यह कहना सुरक्षित है कि सीनोर बार्टेल को वास्तव में पैसे की ज़रूरत नहीं थी, जब 2017 में, उन्होंने एक ही नंबर - 32 पर सीधे $ 35,000 का दांव लगाया था।

यह उनका भाग्यशाली नंबर साबित हुआ और उन्होंने अविश्वसनीय $3,500,000 की जीत हासिल की। इस जीत ने सबसे बड़े रूलेट विजेताओं में उनका स्थान सुनिश्चित कर दिया। यह अब तक दर्ज की गई सबसे बड़ी रूलेट जीत भी है। बार्टेल ने फ्रेंच रूलेट खेला, जो सबसे अधिक भुगतान वाले कैसीनो खेलों की हमारी सूची में है।

सर फिलिप ग्रीन - द लकी बिलियनेयर

सर फिलिप निगेल रॉस ग्रीन पहले से ही एक अमीर और सफल व्यवसायी थे, जब उन्होंने लंदन में लेस एंबेसेडर्स में एक ही रात में £2,000,000 जीते थे। कथित तौर पर वह ब्लैकजैक का बहुत बड़ा प्रेमी है, लेकिन रूलेट के कारण ही उसने कुछ अतिरिक्त लाखों रुपए जीते। यह इतिहास की सबसे बड़ी रूलेट जीतों में से एक है।

लंदन, यूनाइटेड किंगडम यह हाई रोलर अर्काडिया ग्रुप के पूर्व अध्यक्ष हैं। यह एक खुदरा कंपनी है, जो अपने चरम पर, कपड़े के खुदरा विक्रेताओं टॉपशॉप, टॉपमैन, वालिस, इवांस, बर्टन, मिस सेल्फ्रिज, डोरोथी पर्किन्स और आउटफिट का स्वामित्व रखती थी। टोटेनहम हॉटस्पर के प्रशंसकों को यह जानकर खुशी होगी कि सर फिलिप ग्रीन एक उत्साही स्पर्स समर्थक हैं अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।


 

Comments