कौन से रूले दांव सबसे कम बाधाओं हैं?

Colored Dice, gamble, game, bright, dice, casino, Firefox Persona theme, HD wallpaper

 यदि आप उदाहरण के लिए एक स्लॉट खिलाड़ी हैं, तो ऐसे बहुत से कारण हैं जिनकी वजह से आप ऑनलाइन रूलेट खेलने का आनंद लेंगे, और इस लोकप्रिय टेबल गेम को खेलना लाभदायक क्यों हो सकता है इसका एक मुख्य कारण यह है कि आप कम संख्या में पहिए को घुमा सकते हैं। यदि आप एकल नंबर का दांव खेलना चुनते हैं और वे नंबर लगातार स्पिन में घूमते हैं, तो आप कुछ बड़ी मात्रा में नकदी जीत सकते हैं। Oppa888

हालाँकि, रूलेट खेलने का एक नकारात्मक पक्ष यह है कि यदि इस गेम को खेलते समय लेडी लक आपके पक्ष में नहीं है, तो आप उच्च जोखिम वाले लेकिन उच्च इनाम वाले एकल नंबर दांव लगाते समय अपने बैंकरोल को जल्दी से नष्ट कर सकते हैं।

तो इस कैसीनो गेम प्लेइंग गाइड में हम सभी नए और नौसिखिए रूलेट खिलाड़ियों को कम जोखिम वाले दांवों की एक श्रृंखला से परिचित कराने जा रहे हैं, जिन्हें आप ऑनलाइन रूलेट खेलते समय लगा सकते हैं, और जबकि ये कम जोखिम वाले दांव स्पष्ट रूप से केवल जीतने वाले खिलाड़ियों को कम भुगतान बाधाओं के साथ पुरस्कृत करते हैं। , उच्च जोखिम वाले एकल संख्या वाले दांव लगाते समय की तुलना में उन्हें लगाते समय आपके जीतने की संभावना अधिक होती है!

यहां तक कि पैसे देने वाले रूलेट दांव भी

ऐसे छह दांव हैं जिन पर आपको रूलेट खेलते समय सम धन का विजयी भुगतान प्राप्त होगा, ये दांव रेड, ब्लैक हाई, लो और ऑड और ईवन सट्टेबाजी के अवसर हैं। जीतने वाले भुगतान भी पैसे के समान हैं क्योंकि आपके पास उन दांवों में से एक को जीतने का मौका देखने का 50/50 से थोड़ा कम मौका है।

चूंकि रूलेट व्हील पर एक शून्य है, इस तरह इस गेम का अपना घरेलू किनारा जुड़ा हुआ है। लेकिन सावधान रहें कि फ़्रेंच रूलेट गेम को ऑनलाइन खेलने का विकल्प चुनने पर यूरोपीय रूलेट गेम संस्करण खेलने वाले खिलाड़ियों को दी जाने वाली 2.70% की मानक हाउस एज 1.35% तक कम हो जाती है, जब वे खिलाड़ी कोई भी पैसा देने वाला दांव लगाते हैं।

यह किसी भी शून्य स्पिनिंग के कारण होता है जब किसी खिलाड़ी ने छह समान पैसे देने वाले दांवों में से किसी एक को लगाया है, तो आपके दांव और दांव हारने का परिणाम नहीं होगा, इसके बजाय वे दांव या तो अगले स्पिन के लिए सट्टेबाजी लेआउट पर बने रहेंगे या आपको मिलेंगे उनमें से एक लगाने पर आपकी हिस्सेदारी का आधा पैसा वापस आ जाएगा जब एक शून्य निकल जाएगा।

इसलिए यदि आप कम जोखिम वाले ऑनलाइन रूलेट खिलाड़ी हैं, जो केवल पैसे देकर भी दांव लगाना चाहते हैं तो आपको रूलेट गेम का एकमात्र संस्करण फ्रेंच रूलेट गेम संस्करण खेलना चाहिए जो अधिकांश ऑनलाइन कैसीनो साइटों पर उपलब्ध है।

कोशिश करें और कई अमेरिकी रूलेट गेम वेरिएंट से दूर रहें, जिन्हें आप एक्सेस कर पाएंगे और ऑनलाइन खेल पाएंगे, क्योंकि उन गेम के पहिए पर एक नहीं बल्कि दो शून्य होते हैं, और इस तरह उस गेम को खेलते समय घरेलू बढ़त होती है यदि आप केवल पैसे देकर दांव लगाने का चयन करना बहुत बड़ा और बहुत कम आकर्षक 5.26% है। Oppa888

2 से 1 भुगतान करने वाले दर्जन दांव

सट्टेबाजी के अवसरों का एक और सेट है जो ऑनलाइन पाए जाने वाले सभी रूलेट गेम पर काफी कम जोखिम उपलब्ध है और ये दर्जन संख्या वाले दांव हैं, जब आप रूलेट व्हील्स सट्टेबाजी लेआउट पर इनमें से किसी भी प्रकार का दांव लगाते हैं तो आप 12 व्यक्तिगत नंबरों को कवर करेंगे। एक एकल दांव, और यदि उनमें से कोई भी संख्या आपके पास घूमती है तो आपको आपके दाँव और दाँव पर लगाई गई रकम के 2 से 1 का विजयी भुगतान प्राप्त होगा।

तीन कॉलम बेट्स हैं, ये बेटिंग लेआउट के ठीक शीर्ष पर स्थित हैं और जब आप इनमें से किसी भी बेटिंग पोजीशन पर चिप लगाते हैं तो आप उस कॉलम के सभी 12 नंबरों को कवर कर लेते हैं। आप दर्जनों दांवों का एक और सेट भी लगाने में सक्षम होंगे और इनमें 1 से 12, 13 से 24 और 25 से 36 तक की संख्याएँ शामिल होंगी। अपनी दाँव पर लगाई गई राशि का 2 से 1 मूल्य का विजयी भुगतान प्राप्त करें।

स्पष्ट रूप से दर्जन भर दांवों के साथ थोड़ा अधिक जोखिम जुड़ा हुआ है, क्योंकि बाद वाले दांवों पर समान पैसे देने वाले दांवों के विपरीत आप प्रति स्पिन कुल 18 नंबरों को कवर कर रहे हैं और किसी भी दर्जन दांवों पर आप केवल 12 नंबरों को कवर कर रहे होंगे।

खिलाड़ियों को यह भी ध्यान रखना चाहिए कि किसी भी रूलेट गेम को खेलने के लिए आप किस ऑनलाइन कैसीनो गेमिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे हैं, इसके आधार पर वास्तविक न्यूनतम और अधिकतम अनुमत हिस्सेदारी राशि अलग-अलग होगी।

इसलिए रियल टाइम गेमिंग, नेटएंट या प्लेटेक द्वारा पेश किए जाने वाले विभिन्न गेमिंग प्लेटफार्मों की जांच करने के लिए तैयार रहें क्योंकि आपको अक्सर न्यूनतम और अधिकतम रूलेट हिस्सेदारी की मात्रा मिलेगी जो उनके संबंधित रूलेट गेम पर कई अलग-अलग सट्टेबाजी स्थितियों पर लगाई जा सकती है। और यह इस बात पर निर्भर करेगा कि आप किस गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करना चुनते हैं।

निष्कर्ष

यह आप पर निर्भर करेगा कि आप अपने ऑनलाइन रूलेट खेल सत्रों में कितना जोखिम लेना चाहते हैं, और कम जोखिम के बावजूद रूलेट खेलना हमेशा उन खिलाड़ियों के बीच लोकप्रिय रहेगा जो लंबे खेल सत्रों की तलाश में हैं, समय-समय पर आप ऐसा कर सकते हैं अधिक जोखिम वाले तरीके से खेलने का आनंद लें।

हालाँकि, हमेशा ध्यान रखें कि जब भी आप हमारे किसी शीर्ष रेटेड ऑनलाइन कैसीनो में रूलेट खेल रहे हों तो आप हमेशा एक पूरी तरह से यादृच्छिक गेम खेल रहे होंगे, और इस तरह आप कभी नहीं जान पाएंगे कि आप कितने भाग्यशाली या बदकिस्मत होंगे जब तक आप अपना दांव लगाना शुरू करते हैं और फिर रूलेट व्हील को गति में सेट करते हैं!  अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments