क्या मुझे लाठी समर्पण विकल्प का उपयोग करना चाहिए?


ऑनलाइन ब्लैकजैक गेम वेरिएंट आपको सट्टेबाजी और खेलने के विकल्पों की एक विस्तृत

 श्रृंखला प्रदान करते हैं, जो इस बात पर निर्भर करता है कि आप कौन सा वेरिएंट खेल रहे हैं, और उन खेलने के विकल्पों में से एक सरेंडर विकल्प है जो कुछ ही ब्लैकजैक गेम पर पाया जाता है।

जब आप खेल के दौरान निश्चित समय पर किसी भी हैंड से खेल रहे होते हैं तो आपको अपना हैंड सरेंडर करने का विकल्प दिया जाएगा, जो कि आप जिस प्रकार से खेल रहे हैं उस पर निर्भर करता है, और ऐसा करने से आप मूल रूप से हार मान लेंगे। आपका हाथ और इसे लाइव प्ले से हटा देना, लेकिन ऐसा करने के बदले में आपको उस दांव का आधा हिस्सा मिलेगा जो आपने दांव पर लगाया था और आपके पास वापस आ जाएगा। Oppa888

हालाँकि, इस तरह के ब्लैकजैक गेम को खेलते समय आपको एक चीज करने से बचना चाहिए, वह है गलत समय पर अपना हाथ सौंपना, ऐसा करने पर आप वास्तव में उस संस्करण पर घरेलू बढ़त बढ़ा रहे होंगे और फिर ऐसी स्थिति में होंगे जहां आप नहीं हैं उस गेम को बेहतर तरीके से खेलने पर आप अपना पैसा उससे कहीं अधिक तेजी से खो देंगे जितना आप बेहतर और रणनीतिक तरीके से खेलते समय करते हैं!

नीचे आपको विभिन्न ब्लैकजैक गेम वेरिएंट की एक श्रृंखला मिलेगी जो सरेंडर विकल्प प्रदान करती है और हम आपको बताएंगे कि अपना हाथ सरेंडर करने का सही समय कब है!

अटलांटिक सिटी ब्लैकजैक खेलने में अपना हाथ कब सौंपना है

आइए हम आपको इष्टतम और सही रणनीति के बारे में बताते हुए शुरुआत करें कि जब आप अटलांटिक सिटी ब्लैकजैक ऑनलाइन खेल रहे हों तो अपना हाथ छोड़ने का एकमात्र समय कब होता है।

यदि आपको शुरुआती दो कार्डों के रूप में दो कार्ड बांटे गए हैं जिनका योग 15 है और डीलर अपने ऊपर वाले कार्ड के माध्यम से 10 मूल्य का कार्ड दिखा रहा है तो जब आपके खेलने का निर्णय लेने का समय हो तो आपको अपना हाथ छोड़ देना चाहिए। .

आपको यह भी पता चलेगा कि यदि आपको 16 मूल्य वाला हाथ दिया गया है और डीलर का अप फेसिंग कार्ड 9 या 10 मूल्य वाला हाथ है या इक्का है तो यही समय है कि आपको अपना हाथ सौंप देना चाहिए। इस तरह से खेलने से और जैसा कि ऊपर बताया गया है, केवल अपने हाथों को समर्पित करके आप उस खेल के लिए सही रणनीति खेल रहे होंगे और निश्चित रूप से घर की बढ़त को जितना संभव हो उतना कम रखने में मदद करेंगे।

आपको कभी भी किसी अन्य समय पर हाथ नहीं मोड़ना चाहिए, भले ही आपको लगे कि आपके जीतने की कितनी भी कम संभावना हो, इसलिए किसी अन्य समय पर कभी भी हार न मानें!

बिग फाइव ब्लैकजैक खेलने में अपना हाथ समर्पण करने का सबसे अच्छा समय

बिग फाइव ब्लैकजैक गेम एक और प्रकार है जिस पर आपके पास अपना हाथ डालने की क्षमता होगी और ऐसा करने पर आप जिस हाथ से खेल रहे हैं उस पर आपको अपनी हिस्सेदारी का आधा पैसा वापस मिल जाएगा।

हालाँकि, बिग फाइव ब्लैकजैक खेलते समय केवल चार बार ऐसा होता है जब आपको अपना हाथ छोड़ देना चाहिए, और आपको यह समझने में सक्षम करने के लिए कि वह समय कब है, अब हम उन्हें आपके सामने प्रकट करेंगे! Oppa888

यदि आपके पहले दो कार्डों का योग 14 है और डीलर अप फेसिंग कार्ड 10 मूल्य का कार्ड है तो आपको अपना हाथ वहीं जमा कर देना चाहिए। यही स्थिति तब भी है जब डीलर 10 मूल्य वाला कार्ड दिखा रहा है और आपका हाथ 15 मूल्य वाला हाथ या 16 मूल्य वाला हाथ है।

जब आप बिग फाइव ब्लैकजैक ऑनलाइन खेल रहे हों तो आपको अपना हाथ केवल तभी छोड़ना चाहिए जब आपके शुरुआती दो कार्ड हाथ का मूल्य 16 हो और डीलर्स अप फेसिंग कार्ड 9 हो। बिग फाइव ब्लैकजैक गेम संस्करण को खेलते समय, किसी अन्य समय ऐसा करना उस संस्करण के लिए गलत खेल रणनीति है!

निष्कर्ष

जैसा कि आपको अभी पता चला है कि जब आप कुछ ब्लैकजैक गेम वेरिएंट खेल रहे होते हैं तो केवल विशिष्ट समय होते हैं जब आपको अपना हाथ छोड़ देना चाहिए, और आपको उन रणनीतिक खेल चालों से कभी पीछे नहीं हटना चाहिए, क्योंकि यदि आप गलत समय पर आत्मसमर्पण करते हैं तो आप खेल रहे होंगे इष्टतम खेल रणनीति के विरुद्ध जो आपको कभी नहीं करना चाहिए।

चाहे आप किसी भी ब्लैकजैक गेम संस्करण को खेलें या न खेलें जो आपको अपना हाथ सरेंडर करने का विकल्प दे रहा है, यह निश्चित रूप से आप पर निर्भर है, हालांकि ध्यान रखें कि आप किसी भी ब्लैकजैक गेम का परीक्षण हमेशा ऑनलाइन या फ्री प्ले डेमो मोड के माध्यम से मुफ्त में कर सकते हैं। आप उन्हें बिना किसी जोखिम के खेलने का थोड़ा और अनुभव प्राप्त करना चाहते हैं। Oppa888

लेकिन अंततः कोई भी समझदार ब्लैकजैक खिलाड़ी आपको हमेशा बताएगा और सलाह देगा कि जीत की सर्वोत्तम संभावना के लिए आपको केवल वही गेम खेलने की आवश्यकता होगी जो अपने डिज़ाइन के कारण सबसे कम घरेलू किनारे पेश कर रहे हों।

हमेशा किसी प्रतिष्ठित साइट पर खेलें और सर्वोत्तम अनुभव प्राप्त करें।

एक सुरक्षित और प्रतिष्ठित साइट पर जिम्मेदारी से खेलें और अधिक पैसे जीतें। Oppa888

Comments