किस Baccarat गेम में सबसे अच्छा विजेता पेआउट ऑड्स है?


यदि आप बैकारेट गेम के प्रशंसक हैं और आप उन्हें ऑनलाइन खेलना

 शुरू करना चाहते हैं तो हमारे पास आपके लिए कुछ अच्छी खबर है, क्योंकि हमारी वेबसाइट पर आपको पूरी तरह से समीक्षा की गई और प्रदर्शित सभी कैसीनो साइटें मिलेंगी, जिनमें विभिन्न कार्ड गेम की एक बहुत बड़ी रेंज है। प्रस्ताव पर जिसमें उच्च हिस्सेदारी और कम हिस्सेदारी वाले बैकारेट गेम दोनों शामिल हैं।


हालाँकि, एक खिलाड़ी के रूप में जो बैकारेट ऑनलाइन खेलते समय अधिकतम जीत के अवसर प्राप्त करना चाहता है, आपको केवल उन बैकारेट गेम वेरिएंट को खेलना चाहिए जो प्रत्येक गेम पर भुगतान और उससे जुड़े नियमों के कारण सबसे कम हाउस एज प्रदान करते हैं। उनमें से प्रत्येक खेल। Oppa888


चूँकि अलग-अलग कैसीनो साइटों की इतनी बड़ी श्रृंखला है जो आपको बैकारेट का एक अलग संस्करण पेश करेगी, हमने अलग-अलग सॉफ्टवेयर का उपयोग करके ऑनलाइन चयनित कैसीनो साइटों पर उपलब्ध खेलों को देखने में काफी समय बिताया है, और नीचे दी गई सूची को एक साथ रखा है।


इस सूची में आपको दो सबसे अधिक खेले जाने वाले ऑनलाइन बैकारेट गेम मिलेंगे, जिनके बारे में हमारा मानना है कि आपको खेलने में आनंद आएगा और उन्हें खेलने में आपको आनंद आने का कारण यह है कि उन खेलों में हाउस एज बहुत नीचे सेट किए गए हैं!


ज़ीरो हाउस एज बैकारेट

कुछ कैसीनो साइटों पर ज़ीरो हाउस एज कैसीनो गेम की एक श्रृंखला उपलब्ध है, हालांकि यह ध्यान देने योग्य है कि ऑफर किए जाने वाले कुछ गेम में कोई हाउस एज नहीं जुड़ा है, लेकिन आपको कुछ प्रकार का कमीशन देना होगा। किसी भी जीत पर आप नकद राशि निकालने का निर्णय लेते हैं।


इसलिए जब आप एक विजयी सत्र का अनुभव करते हैं और उन जीतों को भुनाने के लिए आते हैं, तो बैकारेट जैसे गेम पर बेस गेम में कोई ध्यान देने योग्य घरेलू बढ़त नहीं होती है, जहां आपको उन जीत का एक प्रतिशत भुगतान करना होगा जो या तो आपको फिर से सोचने पर मजबूर कर देगा। उन्हें खेलने के बारे में या उन खेलों पर शून्य हाउस एज की पेशकश के लिए भुगतान करने लायक कीमत होगी!


हमने एक ऐसा जीरो हाउस एज ऑनलाइन बैकारेट गेम देखा है, जिस पर आपको अपनी जीत हासिल करने पर 2.75% कमीशन का भुगतान करना पड़ता है, और बेस गेम पर हाउस एज में इसका अनुवाद करने का मतलब है कि बैंकर्स हैंड बेट में सैद्धांतिक हाउस एज है। 0.03% का.


प्लेयर्स हैंड बेट में 1.24% की हाउस एज है और टाइड हैंड बेट में लगभग 14.36% के कैश आउट निकासी कमीशन को ध्यान में रखते हुए एक विशाल हाउस एज है।


माइक्रोगेमिंग बैकारेट गेम

माइक्रोगेमिंग और कुछ अन्य कैसीनो गेम डिज़ाइनरों के पास काफी मानक प्रकार का बैकारेट गेम उपलब्ध है, जिस पर आपको केवल बैंकर्स बेट से प्राप्त जीत पर हाउस कमीशन का भुगतान करना होगा।


इस प्रकार के खेल खिलाड़ियों को बहु-हिस्सेदारी प्रकार की खेल संरचना और प्रारूप प्रदान करते हैं ताकि आप निश्चित रूप से उन्हें अपनी पसंद के किसी भी दांव स्तर के लिए खेल सकें, इसलिए वे उच्च या निम्न रोलिंग बैकारेट खिलाड़ियों के लिए उपयुक्त हैं।


उन वेरिएंट्स पर हाउस एज इस प्रकार हैं, बैंकर्स हैंड बेट हैंड जब जीतने वाला कोई 1.01% की हाउस एज का दावा करता है, तो प्लेयर्स बेट हैंड में लगभग 1.24% की हाउस एज होती है और टाइड हैंड बेट जो इनमें से एक है सबसे खराब दांव आप कभी भी लगा सकते हैं, चाहे आप ऑनलाइन बैकारेट कहीं भी खेल रहे हों, इसकी घरेलू बढ़त बहुत बड़ी और बहुत ही आकर्षक नहीं है, यानी कुल मिलाकर 15.75%!


तो यह कहने की आवश्यकता नहीं है कि सबसे अच्छा दांव जो आप लगा सकते हैं, वह निश्चित रूप से बेकर बेट हैण्ड है, क्योंकि बैकारेट गेम सट्टेबाजी के अवसर से जुड़ा हुआ निचला घर बढ़त है!


निष्कर्ष

कुछ अतिरिक्त तरीके हैं जिनसे आप वास्तव में अपनी जीत की संभावनाओं को बढ़ा सकेंगे और कुछ लंबे बैकारेट खेलने के सत्र भी कर सकेंगे, और यह आपके द्वारा एक कैसीनो साइट का चयन करना होगा जहां आप विभिन्न बोनस ऑफ़र का दावा कर सकते हैं। Oppa888


हालाँकि, जब आपने किसी प्रकार के बोनस ऑफर का दावा किया हो तो कई कैसीनो साइटें या तो आपको बैकरेट गेम या कई अन्य कार्ड गेम खेलने की अनुमति नहीं देंगी, या जब आप बैकरेट और कार्ड गेम खेलना चुनते हैं तो उनसे जुड़ी आवश्यकताओं के माध्यम से खेल को बढ़ा देंगे। बोनस क्रेडिट के साथ.


यदि आप अपनी जीत की संभावनाओं को अधिकतम करना चाहते हैं तो दो छोटी युक्तियाँ जो हम आपको दे सकते हैं, वह यह है कि सबसे पहले हमारी कैसीनो साइटों में से एक का चयन करें जो न केवल आपको चल रहे बहुत सारे बोनस ऑफ़र तक पहुंच प्रदान करेगी, बल्कि एक कैसीनो साइट का भी चयन करेगी जो आपको आपको बोनस क्रेडिट के साथ बैकारेट गेम खेलने की अनुमति देता है। Oppa888


इसके अलावा एक ऐसी कैसिनो साइट भी चुनें, जो उदार कंपोनेंट्स की पेशकश करती हो, जिसमें वास्तविक पैसे वाले माहौल में कार्ड गेम खेलने पर आपको बड़ी संख्या में अंक दिए जाते हैं और केवल उन कैसिनो में खेलें, जिनमें क्रेडिट खेलने में कॉम्प पॉइंट्स को मोड़ने के लिए कम मोचन दर होती है। !

हमेशा किसी प्रतिष्ठित साइट पर खेलें और सर्वोत्तम अनुभव प्राप्त करें।


एक सुरक्षित और प्रतिष्ठित साइट पर जिम्मेदारी से खेलें और अधिक पैसे जीतें। Oppa888

Comments