एक ऑनलाइन कैसीनो में 5 सबसे बड़ी जीत


Free Poker Casino photo and picture



























1. फिनिश खिलाड़ी जिसने 25 सेंट को 20 मिलियन डॉलर से अधिक में बदल दिया

मेगा फॉर्च्यून सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन कैसीनो खेलों में से एक है, खासकर उन सभी खिलाड़ियों के कारण जो इसकी स्लॉट मशीन जैकपॉट जीत चुके हैं। Oppabet

$24 मिलियन ऑनलाइन कैसीनो जीतने वाले फ़िनिश खिलाड़ी की छवि
खेल खेलने के बाद खिलाड़ियों द्वारा बड़ी रकम लेकर भागने की ढेरों कहानियाँ हैं, लेकिन शायद सबसे अधिक चौंकाने वाली कहानी 40 वर्षीय फ़िनिश खिलाड़ी की है, जो इतना भाग्यशाली था कि उसने जैकपॉट पर 25-सेंट का दांव लगा दिया। 17.8 मिलियन पाउंड में स्लॉट जो लगभग 24 मिलियन डॉलर के बराबर है।

एक फ़िनिश खिलाड़ी ने 25-सेंट को 17.8 मिलियन पाउंड (लगभग $24 मिलियन डॉलर) में बदल दिया

जैसा कि यह पता चला है, फ़िनिश पोकर जिसकी पहचान अभी भी एक रहस्य है, वास्तव में एक विशिष्ट पोकर खिलाड़ी था। हालाँकि, भाग्यशाली दिन पर, वह थोड़ा बदल गया था और मेगा फॉर्च्यून खेलने का फैसला किया था, जो स्कैंडिनेवियाई ऑनलाइन कैसीनो में ऑफर पर था, जिसमें वह खेल रहा था।

कहने की जरूरत नहीं है, यह एक जीवन बदलने वाला अनुभव था जिसने ऑनलाइन गेमिंग समुदाय में लहर पैदा कर दी और इस तथ्य की पुष्टि की कि जुए के साथ, लगभग कोई भी भाग्यशाली हो सकता है।

2. जॉन हेवुड की £13.2 मिलियन पाउंड की जीत

यह एक बहुत ही खास विजेता है क्योंकि भाग्यशाली विजेता जॉन हेवुड जैकपॉट जीत हासिल करने के लिए गिनीज विश्व रिकॉर्ड धारक हैं।

जॉन हेवुड की छवि ने ऑनलाइन स्लॉट में £13.2 मिलियन जीते
अफगानिस्तान में सेवारत ब्रिटिश युद्ध के दिग्गज ने मेगा मूल पर सिर्फ 25p का अपेक्षाकृत छोटा दांव लगाया और बहुत लोकप्रिय स्लॉट शीर्षक द्वारा पेश किए गए सबसे लोकप्रिय जैकपॉट के साथ समाप्त हो गया। सबसे बढ़कर, उसने विशाल जैकपॉट जीत हासिल करने से केवल 25 मिनट पहले ही बेटवे के साथ खाता बनाया था। वह कितना आश्चर्यजनक है? नीचे बेटवे के साथ उनका साक्षात्कार देखें।


जैसे कि यह पर्याप्त नहीं है, जॉन हेवुड केवल 26 वर्ष के थे जब उन्होंने जीत हासिल की - यह निश्चित रूप से जीवन बदलने वाला था। यह इससे बेहतर समय पर नहीं आ सका. उन्होंने पुरस्कार राशि का एक हिस्सा अपने बीमार पिता के हृदय और फेफड़े के प्रत्यारोपण के लिए खर्च किया, एक हृदयस्पर्शी निर्णय जो निश्चित रूप से उन्हें एक सराहनीय व्यक्ति बनाता है।

एक अनुवर्ती साक्षात्कार में, उन्होंने यह भी पुष्टि की कि उन्होंने पैसे के साथ कुछ निवेश किया, एक बहुत ही बुद्धिमान निर्णय जिसका अधिक लोगों को अनुकरण करने का प्रयास करना चाहिए। Oppabet

3. एक नॉर्वेजियन छात्र की €11 मिलियन की अनिद्रा

ज्यादातर लोगों के लिए, जब भी अनिद्रा शुरू होती है, तो ऑनलाइन स्लॉट खेलने के लिए कैसीनो में लॉग इन करना आमतौर पर आखिरी चीज होती है जो दिमाग में आती है। नॉर्वे में एक बहुत ही भाग्यशाली विश्वविद्यालय के छात्र के लिए, रील-कताई का एक अच्छा अनुभव भेड़ों की गिनती करने की तुलना में मीलों बेहतर था और इसका काफी अच्छा प्रतिफल मिला। दरअसल, ऑनलाइन कैसीनो जैकपॉट जीतने के बाद वह सो गया, फिर से सो जाना और भी कठिन होता।

नॉर्वेजियन छात्र की छवि 11 मिलियन यूरो
जो बात इस विशेष जीत को इतना खास बनाती है वह यह है कि छात्र को किसी भी पैसे का जोखिम नहीं उठाना पड़ा। जब उन्होंने खेल सट्टेबाजी की पेशकश के लिए ऑनलाइन कैसीनो प्लेटफ़ॉर्म पर एक खाता बनाया, तो भाग्यशाली रात में उन्होंने कुछ रील-स्पिनिंग एक्शन आज़माने का फैसला किया। यह ज्यादातर इस तथ्य के कारण था कि उसके पास आईगेमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा बड़ी संख्या में मुफ्त स्पिन की पेशकश की गई थी।

यह निर्णय बहुत अच्छा साबित हुआ और छात्र को €11 मिलियन की भारी राशि मिली जो कि $13 मिलियन से कुछ अधिक के बराबर है।

4. डीपी का दिमाग सुन्न करने वाला मोबाइल पर $8.82 मिलियन

एक गुमनाम खिलाड़ी, जिसका नाम डीपी है, ने ऑनलाइन जुए के इतिहास में शायद सबसे बड़ी मोबाइल जीत हासिल करने वाला भाग्यशाली खिलाड़ी बनने की खबर बटोरी।

डीपी $8.82 मिलियन ऑनलाइन कैसीनो जीत की छवि
खिलाड़ियों ने अपने आईपैड से उसके राशि चक्र कैसीनो खाते में लॉग इन किया और कुछ मेगा मूल रील-स्पिनिंग एक्शन में शामिल होने के लिए आगे बढ़े। कुछ ही समय बाद स्लॉट गेम पर केवल एक डॉलर का दांव लगाने के बाद वह तुरंत मिलियन बन गई थी। वह करीब 8.82 मिलियन डॉलर लेकर चली गईं।

इस तथ्य के बावजूद कि डीपी ने जीत हासिल करने के बाद से गुमनाम रहना चुना, उसकी जीत बहुत बड़ी बात थी। वास्तव में, यह इतना लोकप्रिय था कि इसने अद्भुत जीत के सम्मान में एक किताब को भी प्रेरित किया।

5. एमआर. राविरी पोउ की $7.4 मिलियन की विशाल जीत

जब उन्होंने अपने कैसीनो लैंड खाते में लॉग इन किया, तो श्री राविरी पोउ केवल कुछ आकस्मिक रील-स्पिनिंग के लिए जा रहे थे क्योंकि वह एक लंबे और व्यस्त दिन के लिए तैयार हो गए थे। उन्होंने मेगा मूल स्लॉट खेलना चुना, एक निर्णय जो बहुत फलदायी साबित हुआ।

श्री राविरी पौ की छवि $7.4 मिलियन ऑनलाइन कैसीनो जीत
इस गेम से मिस्टर पोउ ने 7.4 मिलियन डॉलर जीते। बेशक, यह अप्रत्याशित था लेकिन जब उनसे पूछा गया कि वह पैसे लेकर क्या करने जा रहे हैं तो वह बहुत शांत थे। जैसी कि उनसे अपेक्षा की गई थी कि वह एक पारिवारिक व्यक्ति हैं, श्री पो ने कहा कि सारा पैसा उनके परिवार के जीवन को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए लगाया जाएगा। कितना नेक है.

इन जीतों से सीख लें
जुआ गतिविधियों में शामिल होना मज़ेदार है लेकिन ये जीतें यह साबित करने के लिए आगे बढ़ती हैं कि ऑनलाइन कैसीनो वास्तव में हर दिन भाग्यशाली ग्राहकों को लाखों नकद पुरस्कार देते हैं।

हालाँकि अपने लिए ऐसी जीत सुनिश्चित करने का कोई गारंटीशुदा तरीका नहीं है, आप वास्तव में कभी नहीं जानते कि भाग्य कब आपके पास आएगा। आप नौसिखिया या निरंतर खिलाड़ी हो सकते हैं - इससे वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता।

अधिक जीतने के लिए oppa888 जैसी वास्तविक और वैध कैसीनो साइटों पर खेलें. हमेशा जिम्मेदारी से खेलें। अगर आप 18+ के हैं

Comments