कैसीनो पदोन्नति प्राप्त करने के लिए 4 टिप्स



Free Casino Chips vector and picture











किसी भी कैसीनो कंप हसलर का लक्ष्य अपने नुकसान को कम करना है और कैसीनो को आपको डॉलर और कैसीनो कंप दोनों में भुगतान करना है। वर्षों पहले जुआ शहर और विशेष रूप से लास वेगास महान कंप्स और खर्च किए गए डॉलर के असाधारण मूल्य के लिए एक स्वर्ग था। $ 0.99 बुफे की यादें दिमाग में आती हैं। पिछले कई वर्षों में स्लॉट मशीनों, वीडियो पोकर और कई टेबल गेम्स के साथ-साथ प्लेयर कार्ड कॉम्प लाभों पर पेआउट शेड्यूल को गंभीर रूप से डाउनग्रेड किया गया है। अच्छे खेल खोजने के लिए समझदार खिलाड़ी को कुछ अतिरिक्त काम करना पड़ता है, और कैसीनो से बाहर निकलने वाले प्रत्येक डॉलर को निचोड़ने के लिए अच्छे प्रचार करना पड़ता है। यह अन्वेषण खिलाड़ी को एक ठोस प्राइमर देता है कि कैसे एक कैसीनो अपने नए और मौजूदा खिलाड़ियों को प्रदान करने वाले प्रचारों का पता लगा सकता है और अधिकतम कर सकता है।

अपनी आँखें खुली रखना

शानदार पदोन्नति पाने की दिशा में पहला कदम उन्हें तलाशना है। जब मैं किसी गेमिंग डेस्टिनेशन की यात्रा करता हूं, तो लैंड करने के बाद सबसे पहले मैं हर उस बिल बोर्ड को देखता हूं, जो जेट वे से सामान के दावे तक कॉरिडोर को लाइन करता है। टर्मिनल और सामान दावा क्षेत्र पंक्तिबद्ध हैं, फर्श से छत तक, कैसीनो के साथ शो कीमतों और उनके द्वारा प्रदान किए जाने वाले विभिन्न प्रचारों के आगंतुक होंगे। अगली चीज़ जो मैं करता हूँ वह है गेमिंग सिटी के ट्रैवल ब्यूरो द्वारा दी जाने वाली मुफ़्त पत्रिकाएँ। ये अक्सर एयरपोर्ट बैगेज क्लेम एरिया में दरवाजे के पास स्टैंड पर होते हैं, या ये सभी टैक्सी कैब की पिछली सीट पर पाए जा सकते हैं। यह हवाई अड्डे से आपके होटल तक की सवारी के लिए उपयोगी रीडिंग प्रदान करता है। कम से कम आपको छूट वाले शो के लिए कुछ कूपन या कहीं रात के खाने से $ 10 खोजने में सक्षम होना चाहिए। Oppa888

प्लेयर्स क्लब का दौरा

अपने होटल में चेक इन करने के बाद और स्लॉट या टेबल गेम खेलना शुरू करने से ठीक पहले आपको सीधे प्लेयर्स क्लब डेस्क के लिए एक बी लाइन बनानी चाहिए और अपने खिलाड़ी के कार्ड के लिए साइन अप करना चाहिए। कई कैसिनो में खिलाड़ी को अपने खिलाड़ी कार्ड के लिए साइन अप करने के लिए विशेष प्रचार मिलते हैं। सबसे आम नुकसान पर छूट है। इसका मतलब यह है कि एक कैसीनो खेलते समय खोए हुए डॉलर की एक विशिष्ट राशि तक छूट देगा। 2008 के आर्थिक पतन से पहले के दिनों में कुछ रिसॉर्ट्स फ्री प्ले में $1000 तक की छूट देते थे। आज के आर्थिक माहौल में एक खिलाड़ी जुआ खेलने के नुकसान पर $200 की छूट प्राप्त करने के लिए भाग्यशाली होगा।


उच्च मूल्य वाले स्लॉट में औसतन कम होल्ड प्रतिशत होता है। इसे किसी भी नियामक बोर्ड की वेबसाइट पर देखकर आसानी से सत्यापित किया जा सकता है जहां विभिन्न मूल्यवर्ग के खेलों के लिए % होल्ड प्रदर्शित हैं। जीत के अवसर को अधिकतम करने के लिए एक खिलाड़ी को छूट की राशि का लगभग 75% लेना चाहिए और उच्च मूल्यवर्ग के खेल (1$ या $5 मशीन) तब तक खेलना चाहिए जब तक कि छूट की हिस्सेदारी का 75% समाप्त नहीं हो जाता है, या खिलाड़ी कुछ सौ डॉलर के लाभ तक पहुँच जाता है। . $1 और $5 स्लॉट पर क्रमशः एक स्पिन पर $50 या $300 जीतना असामान्य नहीं है। यदि छूट समाप्त हो जाती है, तो शेष 25% कम मूल्यवर्ग के स्लॉट गेम --$0.05 पर खेला जा सकता है, ताकि खेल को बढ़ाया जा सके, और मनोरंजन मूल्य को अधिकतम किया जा सके।

हॉलिडे शॉपिंग कार्यक्रम

कुछ बड़े कैसीनो समूहों में उनके खिलाड़ियों के लिए अवकाश खरीदारी कार्यक्रम होते हैं। यह निम्न प्रकार से कार्य करता है। वर्ष के दौरान एक खिलाड़ी अंक जमा करता है। खिलाड़ी इन बिंदुओं को व्यापार के लिए भुनाने में सक्षम है; जितने अधिक अंक उतने बेहतर माल। कुछ उत्पादों में विभिन्न उपकरण, सोफा या रिक्लाइनर शामिल हैं। कम से कम आप आमतौर पर कुछ $25 उपहार कार्ड प्राप्त कर सकते हैं। यह आपकी छुट्टियों की खरीदारी की कुछ लागतों को ऑफसेट करने का एक तरीका है।

वेब और अपने मेलबॉक्स की जाँच करें

प्रमोशन हंटिंग का अंतिम पहलू हमेशा अपने मेलबॉक्स और वेब में नया क्या है, इसकी जांच करना है। ऐसी साइटें हैं जो realmoneyaction.com जैसे विभिन्न ऑपरेटरों से प्रचार एकत्र करती हैं, और खिलाड़ी के लिए सर्वोत्तम अवसरों को फ़िल्टर करती हैं।


कैसीनो गेमिंग प्रचार शिकार में कहावत है कि जंक मेल का एक टुकड़ा जैसी कोई चीज नहीं है। केसिनो आपको अपने गेमिंग फ्लोर पर चाहते हैं और वे आपको खेलने के लिए हर तरह के ऑफर के साथ लुभाएंगे। यदि आप एक टेबल गेम खिलाड़ी हैं तो आप मुफ्त दांव या शो के टिकट की उम्मीद कर सकते हैं। स्लॉट खिलाड़ियों के लिए आप नुकसान पर छूट या स्लॉट टूर्नामेंट में मुफ्त प्रविष्टियां प्राप्त कर सकते हैं। नि:शुल्क प्रविष्टियां बहुत मूल्यवान हो सकती हैं क्योंकि इन प्रतियोगिताओं में प्रथम पुरस्कार कई हजारों डॉलर और कभी-कभी 10 हजार डॉलर हो सकता है। Oppa888


चूंकि प्रौद्योगिकी अधिक उन्नत हो गई है, कैसीनो अक्सर आपका ईमेल पता मांगेंगे। प्रचारों के लिए अपने ईमेल स्पैम फ़ोल्डर की जांच करना सुनिश्चित करें। कई कैसिनो इस विधि को पसंद करते हैं क्योंकि मेलर की तुलना में डिलीवरी की लागत बहुत कम होती है। डिफ़ॉल्ट रूप से एक कैसीनो ईमेल स्पैम फ़ोल्डर द्वारा पकड़ा जाता है, इसलिए इसे आपकी फ़िल्टर सेटिंग्स पर इनबॉक्स मेल के रूप में वर्गीकृत किया जाना चाहिए।


प्रचार एक कैसिनो से अधिकतम लाभ उठाने का एक जटिल हिस्सा है। 

स्थानीय खिलाड़ियों के लिए नियमित निम्न स्तर के खिलाड़ियों के लिए बहुत सारी घरेलू वस्तुएँ उपलब्ध हैं। इसके अलावा, नियमित खिलाड़ी टूर्नामेंट के लिए प्रवेश शुल्क की कुछ लागत की भरपाई कर सकते हैं, और ये पुरस्कार पुरस्कार राशि में कई हजारों डॉलर के लिए अच्छे हो सकते हैं। राज्य के बाहर के खिलाड़ियों के लिए कैसिनो मध्यम और उच्च को कमरे देते हैं  Oppa888

Comments