लाभ जुआ द्वारा लाभ कैसे करें?

Free Gambling Casino illustration and picture


एडवांटेज गैंबलिंग दांव लगाने का एक ऐसा तरीका है जो जीतने के तरीके के रूप में धोखा देने के बजाय साफ-सुथरे खेल पर अधिक जोर देता है। धोखाधड़ी के विपरीत, जो कुछ देशों में अवैध है, एडवांटेज प्ले (एपी) खिलाड़ी को अन्य प्रतियोगियों या घर पर प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त देने के लिए प्रत्येक गेम की अनूठी विशेषताओं पर निर्भर करता है। फिर भी, सभी कैसिनो एडवांटेज प्ले स्वीकार नहीं करते हैं और यह वास्तव में कुछ स्थानों पर प्रतिबंधित है।

एक उचित रणनीति के साथ, इस तकनीक का उपयोग करने वाले घर की तुलना में आपके जीतने की संभावना बेहतर हो सकती है। कैसीनो के पास अब आप पर गणितीय बढ़त नहीं होगी, जो अक्सर जीतना मुश्किल बना देता है। हालांकि, स्लॉट जैसे कुछ गेम हैं जहां एडवांटेज प्ले उपयोगी नहीं हो सकता है, क्योंकि इस तरह के गेम ज्यादातर रणनीति के बजाय मौका पर निर्भर करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि स्लॉट खेलना लाभदायक नहीं हो सकता। सभी वीडियो स्लॉट के रूप में ऐसी साइटें हैं, जो आसपास के सबसे बड़े पेआउट प्रतिशत के साथ लिस्टिंग मशीनों से डील करती हैं। Oppa888

एडवांटेज प्ले कैसे काम करता है?

एपी काफी हद तक अपेक्षित मूल्य के फार्मूले पर निर्भर करता है, जिससे आप अपने जीतने की संभावना को उस राशि से गुणा करते हैं जो आप एक सफल दांव लगाने पर प्राप्त करने की उम्मीद करते हैं। इसी तरह, आप हारने की संभावना को उस आंकड़े से गुणा करते हैं जिसे आप खो देंगे यदि शर्त योजना के अनुसार नहीं चलती है।

इन दो राशियों के साथ आने पर, आपको अपने दांव के संभावित मूल्य को निर्धारित करने के लिए बड़े को कम से घटाना होगा। इसलिए, आपके दांव के परिणाम को प्रभावित करने वाले कुछ कारकों में शामिल हैं:

हानि की संभावना

जीतने की संभावना
कुल राशि आप जीत सकते हैं
वह राशि जिसे आप खोने का जोखिम उठाते हैं
विभिन्न खेलों में एडवांटेज जुआ लागू करना:

  रूले
रूले दुनिया भर में हजारों प्रशंसकों द्वारा पसंद किए जाने वाले सबसे लोकप्रिय कैसीनो खेलों में से एक है। हालाँकि, अधिकांश जुए के स्थानों में इस खेल के घर के किनारे को प्रतिष्ठान के पक्ष में पूर्व-प्रोग्राम किया जाता है, क्योंकि यह उन खेलों में से है जो आमतौर पर कंपनी को अधिकतम लाभ दिलाते हैं। वास्तव में, यह लगभग निश्चित है कि रूलेट गेम में सिंगल या डबल जीरो दिखाई देने पर बाहर के दांव हार जाएंगे। Oppa888

फिर भी, आप अभी भी सही एडवांटेज जुआ तकनीक को लागू करके एहसान को अपने पक्ष में कर सकते हैं। आज, ऐसे कैसीनो हैं जो लंबे समय तक कुछ रूलेट पहियों को बदले बिना उनका उपयोग कर रहे हैं, उनमें से कुछ ने इन मशीनों को उन कंपनियों से भी खरीदा हो सकता है जिनके संचालन के तरीके पर बहुत सख्त मानक नहीं थे।

इस संबंध में, आप एक दोष के साथ एक रूलेट-व्हील की खोज कर सकते हैं जो कुछ संख्याओं को सामान्य से अधिक नियमित रूप से उभरने के लिए बनाता है, एक बार जब आप इन अंकों और उनके दिखने वाले पैटर्न की पहचान कर लेते हैं तो आप रूलेट खेलने के लाभ को कैसीनो के बजाय अपने पक्ष में स्विंग कर सकते हैं। एक खिलाड़ी के रूप में, आपको पहिया पर कुछ संख्यात्मक पैटर्न को ट्रैक करने के लिए और प्रक्रिया में उभरने वाली किसी भी विसंगति को निर्धारित करने के लिए कई स्पिन करने की आवश्यकता हो सकती है, इससे घर से ही जीतने वाली संख्या को हिट करने की संभावना बढ़ सकती है।

  डांडा
लाठी के लिए, फेरबदल ट्रैकिंग सबसे लोकप्रिय एडवांटेज नाटकों में से एक है जिसका उपयोग आप प्रतिस्पर्धियों से आगे रहने के लिए कर सकते हैं। इस रणनीति में, आपको मोटे तौर पर मानसिक अनुमान लगाने की आवश्यकता होती है कि डेक में कुछ कार्डों को फेरबदल करने पर उन्हें कहाँ रखा जा सकता है। यह व्यापक रूप से माना जाता है कि जब आप कार्डों को मिलाते हैं तो वे असमान रूप से वितरित होते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि कुछ कार्ड अक्सर एक साथ रहते हैं।

शफ़ल ट्रैकिंग सॉफ़्टवेयर (कैसीनो वेरीटे ब्लैकजैक V5.6)

उन्नत फेरबदल ट्रैकिंग सॉफ्टवेयर (कैसीनो वेरीटे डांडा V5.6)
कुशल ट्रैकिंग के माध्यम से, आप मोटे तौर पर यह निर्धारित कर सकते हैं कि डेक पर एक निश्चित संख्या में फेरबदल किए जाने के बाद कार्ड के विशेष समूह जैसे 10s या हुकुम कहाँ स्थित हैं। इसके बाद, जब ये कार्ड बांटे जाने के करीब आएंगे तो आप आसानी से अपनी बेट बढ़ा सकते हैं।

इसी तरह, आप एज-सॉर्टिंग का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं, जिससे आपको पहले डीलर को कार्ड की दिशा या उस स्थिति को बदलने के लिए राजी करना होगा जहां वे कार्ड का सामना कर रहे हैं, इस पर निर्भर करता है कि ये कार्ड उच्च या निम्न हैं। इसे प्राप्त करने के लिए, कुछ एज-सॉर्टर्स डीलर को यह बताने की कोशिश करते हैं कि यह उनकी भाग्यशाली आदत है, और डीलर्स अनजाने में उनके अनुरोध को सहर्ष स्वीकार कर लेते हैं।

आम तौर पर, यह रणनीति काम करती है क्योंकि अधिकांश डेक कार्ड के किनारे एक ही कोण में नहीं पाए जाते हैं। यदि आप इन मामूली विसंगतियों की पहचान करते हैं जिनके बारे में डीलर को पता नहीं हो सकता है, तो आप आत्मविश्वास से अपने दांव के आकार को बढ़ा सकते हैं जब एक ब्लैकजैक आने की संभावना हो, ताकि आप बड़ी जीत हासिल कर सकें।

इसके अलावा, आप होल कार्डिंग का भी प्रयास कर सकते हैं, जो तब होता है जब ब्लैकजैक कार्ड को देखते समय डीलर गलती से होल-कार्ड दिखा देता है। ऐसी स्थिति में, आपको उन पर अधिक लाभ होगा क्योंकि आप उन कार्डों से अवगत होंगे जो उनके पास हैं।

  पोकर

अन्य कैसीनो खेलों की तुलना में, पोकर सबसे अच्छा दीर्घकालिक एडवांटेज खेलने का अवसर प्रदान करता है क्योंकि यह घर के बजाय अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ लड़ा जाता है। इसके अलावा, चूंकि कैसीनो हाउस का पोकर गेम के परिणामों में कोई सीधा हित नहीं है, आप मेजबान जुआ केंद्र द्वारा अवरुद्ध या प्रतिबंधित किए जाने के डर के बिना कई बार जीतने के लिए बार-बार एडवांटेज पद्धति का उपयोग कर सकते हैं।

अधिक जीतने के लिए oppa888 जैसी वास्तविक और वैध कैसीनो साइटों पर खेलें. हमेशा जिम्मेदारी से खेलें। अगर आप 18+ के हैं

Comments