शीर्ष 5 गलतियाँ जो शुरुआती स्लॉट खिलाड़ी बनाते हैं?

Free Poker Chips Cards photo and picture


इसकी कथित सादगी के कारण स्लॉट बजाना एक आकर्षक प्रस्ताव है, और कई नौसिखिए जुआरी परिचित होने के लिए सबसे पहले खेलों में से एक के रूप में इस पर कूदते हैं। लेकिन इसे जितना संभव हो उतना फायदेमंद बनाने के लिए, दूसरे शुरुआती खिलाड़ियों की गलतियों से सीखना और जहां जरूरत हो वहां अपनी रणनीति में कुछ समायोजन करना एक अच्छा विचार है। यहां देखने के लिए शीर्ष गलतियां हैं और खुद को दोहराने से बचें:

  नुकसान की भरपाई के लिए ओवरप्ले या बड़ा दांव लगाने की कोशिश करना

झुकाव पर खेलना कभी-कभी आपको नुकसान की भरपाई करने के लिए बड़े आकार का दांव लगाने के लिए उकसा सकता है, जो बदले में, और भी अधिक नुकसान का कारण बन सकता है, जबकि यह सब आपके बैंकरोल को एक बड़े मोटे शून्य तक घटा देता है। स्लॉट एक मानसिक दृढ़ता विकसित करने और बड़े झूलों या दुर्भाग्य के लंबे तार से भावनात्मक रूप से प्रभावित नहीं होने का एक शानदार अवसर है। जबकि हर समय रॉक-कूल्ड बने रहना असंभव है, अपने मन को वश में करने में सक्षम होना सही रास्ते पर बने रहने की दिशा में एक लंबा रास्ता तय करता है। Oppa888

यदि आप स्लॉट मशीनों में हार जाते हैं तो घबराएं नहीं

यदि आप स्लॉट मशीनों में हार जाते हैं और अपनी हार स्वीकार करते हैं तो घबराएं नहीं - अपने नुकसानों की भरपाई करने के लिए मजबूत खेलने की कोशिश करने से और भी अधिक नुकसान हो सकते हैं
  केवल एक प्रकार के स्लॉट से चिपके रहना
किसी विशेष रणनीति पर टिके बिना या किसी भी प्रकार के स्लॉट के बारे में सोचे बिना एक भाग्यशाली कैसीनो शॉट प्राप्त करना संभव है, लेकिन ध्यान रखें कि यदि आपने एक के साथ रहने का फैसला किया है तो आप सीखने और मूल्यवान अनुभव प्राप्त करने का अवसर बर्बाद कर रहे हैं। विशेष प्रकार के स्लॉट विशेष रूप से। अगर आप अपनी हार को जीत में नहीं बदल पा रहे हैं और एक ही काम बार-बार कर रहे हैं, तो यह और भी सच है।

  प्रचार की उपेक्षा

अधिक ग्राहकों को लुभाने के लिए, ऑनलाइन कैसिनो नए खिलाड़ियों को साइनअप बोनस और विभिन्न प्रकार के प्रचार की पेशकश करके पुरस्कृत करने के लिए तैयार हैं। जबकि उनके अपेक्षाकृत छोटे मूल्य और उन्हें अनलॉक करने के लिए आपको जिन आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता है, उनके कारण उन्हें महत्वहीन के रूप में लिखना आसान है, इस मामले का तथ्य यह है कि वे हारने वाले सत्र को जीतने वाले सत्र में बदलने के लिए पर्याप्त हो सकते हैं। चाहे वह कैशबैक हो या मूर्त इनाम प्रणाली, कोई भी ऑनलाइन कैसीनो नए खिलाड़ियों को आकर्षित करने और सबसे वफादार लोगों को पुरस्कृत करने के लिए बहुत कुछ करेगा, इसलिए इसे अपने पक्ष में करना सुनिश्चित करें। Oppa888

  आरटीपी का अध्ययन नहीं

इसे सरल रखने के लिए, RTP खिलाड़ी के लिए दीर्घकालिक वापसी के लिए खड़ा है। व्यावहारिक रूप से, इसका मतलब है कि आप औसतन कितने समय की अवधि में खिलाड़ी को खेल से वापस भुगतान करने की उम्मीद कर सकते हैं। नहीं, इसका मतलब यह नहीं है कि यदि आप $100 का निवेश करते हैं तो आपको हर बार $90 वापस मिलेंगे यदि RTP 90% के बराबर है। लेकिन लंबी अवधि में, यह बहुत अधिक है जो आप प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं, और नमूना आकार जितना बड़ा होगा, यह उतना ही सटीक होगा। इसलिए ध्यान रखें कि हर एक स्लॉट गेम के लिए RTP सार्वजनिक ज्ञान है और इसे खराब से खेलने के लिए सबसे अच्छे गेम को देखें। 80% बनाम 95% के आरटीपी का मतलब दिन और रात के बीच का अंतर हो सकता है।

स्लॉट मशीन आरटीपी (खिलाड़ी पर लौटें)

  उनकी योजनाओं में कारक अस्थिरता को विफल करना
मानवीय रूप से समझने योग्य शब्दों में, अस्थिरता यह है कि एक स्लॉट गेम कितनी बार भुगतान करेगा। जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं, उच्च अस्थिरता वाले स्लॉट बार-बार भुगतान नहीं करेंगे, लेकिन एक एकल भुगतान बिल्कुल बमबारी (और इसके विपरीत) हो सकता है। चीजों की भव्य योजना में यह सब संतुलित है।

तो आप इस ज्ञान से कैसे लाभान्वित हो सकते हैं? बात यह है कि, एक छोटे से बैंकरोल के साथ, आप इसे अपने समय के लायक बनाने के लिए बड़े पैमाने पर प्रहार किए बिना अंत में घंटों तक उच्च अस्थिरता वाला खेल खेल सकते हैं, इसलिए इसे अपने विचारों में शामिल करना सुनिश्चित करें। दूसरे शब्दों में, यदि आपका उद्देश्य यथासंभव लंबे समय तक खेलने में सक्षम होना है, तो निश्चित रूप से कम अस्थिरता वाले स्लॉट बेहतर विकल्प हैं।

अधिक जीतने के लिए oppa888 जैसी वास्तविक और वैध कैसीनो साइटों पर खेलें. हमेशा जिम्मेदारी से खेलें। अगर आप 18+ के हैं

Comments