छोटे कैसिनो में अधिक जीतने के लिए रणनीति

Free Hands Wrist illustration and picture


छोटे कैसीनो खिलाड़ियों के लिए कुछ अनूठा प्रदान करते हैं, और मेरा सुझाव है कि आप अपनी अगली कैसीनो यात्रा से पहले एक खोजने का प्रयास करें। आइए छोटे कैसीनो में हावी होने के लिए 7 चाबियों को देखें।

1 - सबसे कम कुशल डीलरों की तलाश करें

कैसीनो में खिलाड़ियों को लाभ प्राप्त करने का एक उत्कृष्ट तरीका होल कार्डिंग नामक एक तकनीक है। होल कार्डिंग तब होती है जब कोई खिलाड़ी ब्लैकजैक में डीलर के होल कार्ड की एक झलक देख सकता है। लाभ अति उत्तम है। आपको ठीक-ठीक पता चल जाएगा कि कब खड़ा होना है या डीलर के पास क्या है, इसके आधार पर हिट करना है।

फिल एच.
अचानक बीमा आपके सबसे अच्छे दोस्त के लिए एक बेकार शर्त बन जाता है। यदि आप जानते हैं कि डीलर के पास 10 है, तो आपको हाथ के लिए भी तोड़ने की गारंटी है। सबसे अच्छा, होल कार्डिंग पूरी तरह से कानूनी है। इसलिए, आपको कैसीनो द्वारा किसी भी प्रभाव के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

सलाह:
मुश्किल हिस्सा एक मैला डीलर ढूंढ रहा है। कुछ प्रमुख कारणों से इसे मेगा-कैसीनो की तुलना में अधिक प्रबंधनीय बनाया जा सकता है। एक के लिए, लास वेगास स्ट्रिप के मुकाबले छोटे कैसीनो में कारोबार अधिक होता है। गार्ड के इस बदलाव से कम कुशल डीलर बनते हैं।

यह कहना नहीं है कि छोटे कैसीनो में डीलर कुशल नहीं हैं, बस बड़े कैसीनो अधिक भुगतान करते हैं। उन्हें बेहद प्रतिभाशाली डीलरों को खुश रखने की क्षमता देना। साथ ही, छोटे कैसिनो में बहुत कम टैबलेट हैं। इसलिए, तालिकाओं के माध्यम से चलना और डीलरों का निरीक्षण करना आसान है।

एक मैला डीलर खोजें, और आप एक टेबल पर लॉक करने और हमला करने में सक्षम होंगे। जितना संभव हो उतना आकस्मिक रहने की पूरी कोशिश करें। यदि कैसीनो आपके लाभ को पकड़ लेता है, तो वे तुरंत डीलर को खींच लेंगे या टेबल बंद कर देंगे। Oppa888

2 - उत्तोलन के लिए खरीदारी करें

दुनिया भर के विशाल कैसिनो ने एक निष्ठावान अनुयायी और निर्मित पहचानने योग्य ब्रांड प्राप्त किए हैं जो खिलाड़ियों को उनके हमेशा खुले दरवाजे से आगे बढ़ते रहते हैं। छोटे कैसिनो का सामना विशालकाय सिर से होता है, लेकिन ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अनोखे तरीके खोजने का काम सौंपा जाता है। खिलाड़ियों को उनके खिलाफ लुभाने के लिए आपको छोटे कैसिनो की अपनी इच्छा का उपयोग करना चाहिए।

यह छोटे कैसीनो में विशेष रूप से फायदेमंद हो सकता है जो सीधे रथों के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं। छोटे कैसीनो अक्सर खिलाड़ियों के लिए बेहतर डिपॉजिट बोनस और कॉम्प की पेशकश करते हैं। आप सोच रहे होंगे कि कैसे मुफ्त कमरे या मजबूर भोजन आपको छोटे कैसीनो पर हावी होने में मदद करेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि वह पैसा आपकी जेब में रहता है न कि कैसिनो में।

टिप्पणी:
यदि आप खेलने की योजना के आधार पर मुफ्त ठहरने का सौदा करने में सक्षम हैं, तो आप सैकड़ों डॉलर बचाने जा रहे हैं। उस पैसे का उपयोग आपके बैंकरोल को बढ़ाने के लिए किया जा सकता है या केवल अगली यात्रा के लिए तिजोरी में रखा जा सकता है।

कैसीनो कर्मचारियों और प्रबंधन के साथ संबंध बनाने में अपना समय निवेश करें। इससे आपको ऐसे पुरस्कार मिल सकते हैं जिनके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। इससे पहले कि आप इसे जानें, आपके पास अपना स्वयं का कैसीनो हुक-अप होगा। लगातार खरीदारी करें और जब भी यह फायदेमंद हो, कैसीनो बी के खिलाफ कैसीनो ए का लाभ उठाएं।

3- कर्मचारियों का ध्यान रखें

बख्शीश देने से जुआ खेलने वालों को फायदा होता है। ये खिलाड़ी डॉलर खोने के रूप में टिपिंग खर्च किए गए डॉलर पर सख्ती से देखते हैं। वे पूरी तरह गलत नहीं हैं, लेकिन वे सही भी नहीं हैं। बख्शीश देने से कैसीनो कर्मचारियों के सामने आपकी छवि बन जाती है।

एक उदार खिलाड़ी की तुलना में कोई व्यक्ति जो लगातार शिकायत कर रहा है, उसके द्वारा कोई एहसान प्राप्त करने की संभावना बहुत कम होगी। ये छोटे कैसीनो बड़े कैसीनो की तुलना में संबंधों पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें जितनी बार संभव हो लौटने के लिए दरवाजे के माध्यम से प्रत्येक खिलाड़ी की आवश्यकता होती है।

यदि आप एक दोस्ताना खिलाड़ी के रूप में प्रतिष्ठा बनाते हैं जो कर्मचारियों की देखभाल करता है, तो आपको रॉयल्टी की तरह माना जाएगा। लगभग एक दशक पहले, मैं एक यादृच्छिक सप्ताह के दिन एक बड़े कैसीनो में था। मेरे दोस्त और मैंने अपनी मोटरसाइकिलों की सवारी की थी और ज्यादातर रात पोकर खेला था।

लोग कैसीनो में स्लॉट खेल रहे हैं और पेय प्राप्त कर रहे हैं

अगले दिन हम एक कैसीनो रेस्तरां में दोपहर का भोजन कर रहे थे। बारटेंडर ने हमसे अपने परिवार की कुछ आर्थिक कठिनाइयों के बारे में बात करना शुरू किया। इसे तोड़ने के लिए, उन्हें अपनी स्थिति को पूरी तरह से बदलने के लिए $900 से कम की आवश्यकता थी। हम जींस और टी-शर्ट में युवा थे, और मुझे ऐसा लगा कि यह मदद के लिए रोने की तुलना में कहीं अधिक चिकित्सीय शेख़ी है। जब वह दूर थी तब हमने चर्चा की और उसे जो चाहिए उसके लिए एक टिप छोड़ी।

पूरा अनुभव अविश्वसनीय था। हम फिसल गए थे, लेकिन प्रबंधक ने हमारा पीछा किया और पूछा कि क्या हम वास्तव में बड़े आकार का टिप छोड़ गए हैं। कई बार गले मिलने और कुछ आंसुओं के बाद, कैसीनो प्रबंधक हमसे मिले और हमें एक सुंदर कमरे में 3-रात ठहरने की पेशकश की। तीन दिनों तक हमारे साथ राजाओं की तरह व्यवहार किया गया और कैसीनो कर्मचारियों के साथ कुछ मज़ा किया।

मेरा कहना यह है कि एक सभ्य व्यक्ति होने के नाते हमेशा एक या दूसरे रूप में पुरस्कार मिलेगा। हम मिश्रण में फिसल रहे होते और फिर कभी पैसे के बारे में नहीं सोचते; इसके बजाय, हमें अच्छे जीवन का स्वाद चखाया गया।

4- खेल के नियमों पर ध्यान दें

बड़े कैसिनो में जुए के सबसे समस्याग्रस्त पहलुओं में से एक उपयुक्त गेम ढूंढना है। आप तालिकाओं के समुद्र के साथ सामना कर रहे हैं, और हालांकि वे सभी समान दिख सकते हैं, वास्तविकता यह है कि वे अक्सर अविश्वसनीय रूप से भिन्न होते हैं।

Oppa888 भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppa888 के साथ खेलें और जीतें

Comments