लाठी में सामान्य और असामान्य घटनाएं

Free Poker Cards photo and picture

एक असभ्य, अप्रिय ब्लैकजैक डीलर से कैसे निपटें

यह एक ब्लैकजैक डीलर के लिए खिलाड़ियों के लिए रूट करने की प्रथा है। वास्तव में, कैसिनो समझते हैं कि उनके नियम इस तरह से निर्धारित किए गए हैं कि खेल के पीछे का गणित लंबे समय में उनकी जीत सुनिश्चित करेगा, इसलिए वे डीलरों को खिलाड़ियों के लिए मित्रवत और जड़ होने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

यदि कैसिनो नहीं चाहते थे कि डीलर खिलाड़ियों के पक्ष में हों, तो वे जुआरी को डीलर की ओर से उन्हें टिप देने के स्थान पर दांव लगाने की अनुमति नहीं देंगे।

लेकिन अगर आप एक अप्रिय डीलर के सामने आते हैं जो स्पष्ट रूप से आपके खिलाफ है तो आप क्या करते हैं?

मैं एक पोकर डीलर के साथ खेलता था जो एक बार विशेष रूप से मेरे लिए एक सक्रिय नापसंद करता था, और उसके भौहें और टिप्पणियों ने यह स्पष्ट कर दिया था कि वह चाहती थी कि मैं हार जाऊं।

मैंने ब्लैकजैक डीलरों के साथ समान अनुभव रखने वाले खिलाड़ियों के बारे में सुना है।

कभी-कभी एक ब्लैकजैक डीलर का दिन खराब हो सकता है, और उस व्यक्ति के पास अप्रिय होने के अलावा कोई अन्य मुकाबला तंत्र नहीं हो सकता है। कभी-कभी ब्लैकजैक डीलरों के पारस्परिक कौशल खराब होते हैं और उन्हें यह एहसास नहीं होता कि वे मजाकिया नहीं हैं। Oppa888

ऐसी स्थिति में आपका सबसे अच्छा उपाय यही है कि आप ऐसे डीलर को टिप देने से बचें।

कार्रवाई का दूसरा तरीका एक अलग टेबल पर स्विच करना है।

यदि डीलर वास्तव में अप्रिय है, तो प्रबंधन से शिकायत करना आपके समय के लायक हो सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह आपका अंतिम उपाय होना चाहिए।

एक हाथ से निपटाए गए खेल और एक जूते से निपटाए गए खेल के बीच अंतर को समझना
यदि आपका एकमात्र ब्लैकजैक खेलने का अनुभव ऑनलाइन कैसीनो साइटों पर है, तो आप लाइव कैसीनो में ब्लैकजैक खेलने में शामिल हाथों के संकेतों को नहीं समझ सकते हैं। यहां तक कि अगर आपने घर पर खेला है, तो कुछ बारीकियां आपके अनुभव से परे हो सकती हैं।

मुझे कुछ साल पहले इस समस्या का सामना करना पड़ा जब मैं पहली बार लाइव कैसीनो में खेल रहा था। मैंने सोचा था कि जो कुछ मैं करना चाहता था उसकी केवल जोर से घोषणा करना पर्याप्त था, लेकिन डीलर - जो उस अंतिम खंड के उदाहरणों की तुलना में बहुत दयालु था - ने मुझे समझाया कि हाथ के इशारों को बनाना आवश्यक था।

इसका कारण यह है कि आप आकाश में आंख से देखे जा रहे हैं।

लेकिन आप ध्वनि के लिए तारित नहीं हैं।

खिलाड़ी और डीलर के बीच विवाद की स्थिति में, कैसीनो क्या हुआ दिखाने के लिए टेप को वापस चलाने में सक्षम होना चाहता है।
अधिकांश कैसीनो एक जूते से ब्लैकजैक का सौदा करते हैं, जो एक बॉक्स होता है जिसमें कार्ड के कई डेक होते हैं। छह डेक से कम के ब्लैकजैक से निपटने वाले एक प्रमुख कैसीनो को खोजना असामान्य है। इन मल्टी-डेक ब्लैकजैक गेम्स में एक चीज समान है, और यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे याद रखें।

आप कार्ड को कभी नहीं छूते हैं।

एक जूते से खेले जाने वाले खेल में, आप यह इंगित करने के लिए हाथ के इशारों का उपयोग करते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं, लेकिन आप कार्ड को नहीं छूते हैं।

यदि आप खड़े होना चाहते हैं, तो आप अपना हाथ ताश के पत्तों पर लहराते हैं - अपनी हथेली को टेबल की ओर करके।

यदि आप हिट करना चाहते हैं, तो आप अपनी उंगली से फेल्ट को टैप करें।

डबल डाउन या स्प्लिट करना दो भाग वाली प्रक्रिया है। Oppa888

दूसरी बेट लगाएं आप जो करना चाहते हैं उसके आधार पर एक या दो अंगुलियों को पकड़ें।
आप डबल डाउन करने के लिए एक अंगुली को पकड़ें। विभाजित करने के लिए आप दो अंगुलियों को पकड़ते हैं।

लेकिन जब डीलर ताश के पत्तों की एक ही गड्डी से काम कर रहा होता है, तो आप वास्तव में ताश के पत्तों को अपने हाथ में पकड़ लेते हैं। आपको करना ही होगा, क्योंकि इस गेम में पत्ते नीचे की ओर बांटे जाते हैं। यदि आप कार्डों को छू नहीं सकते हैं, तो आप उन्हें नहीं खेल पाएंगे क्योंकि आप नहीं जान पाएंगे कि वे क्या थे।

यदि आप खड़े रहना चाहते हैं

तो आप अपने दांव के नीचे कार्ड स्लाइड करते हैं यदि आप हिट करना चाहते हैं, तो आप महसूस के खिलाफ कार्ड को स्क्रैप (धीरे ​​से, कृपया) करें यदि आप डबल डाउन या स्प्लिट करना चाहते हैं, तो आपको कार्ड को फेस-अप करना होगा। फिर आप केवल उन्हीं हाथों के इशारों का उपयोग करते हैं जिनका उपयोग आप जूता-निपटने वाले खेल में करते हैं
कैसे खेलें की यांत्रिकी के संदर्भ में, आपको सिंगल-डेक और मल्टीपल-डेक गेम के बीच के अंतर के बारे में समझने की आवश्यकता है।

लेकिन बुनियादी रणनीति के संदर्भ में, आपको पता होना चाहिए कि कितने डेक खेलने के आधार पर कुछ निर्णय बदलते हैं।

और यदि आप कार्ड काउंटर हैं …

सबसे महत्वपूर्ण अंतर यह है कि जब आप सिंगल-डेक गेम में कार्डों की गिनती करते हैं, तो आप सट्टेबाजी और रणनीति के बारे में अपने निर्णयों को वास्तविक गिनती पर आधारित करते हैं - चालू गिनती वही होती है जो सही गिनती होती है।

लेकिन बहु-डेक ब्लैकजैक में, निपटाए जा रहे प्रत्येक कार्ड का प्रभाव इस तथ्य से कम हो जाता है कि डेक में बहुत सारे कार्ड हैं।

मुझे शुरू में यह समझ में नहीं आया, लेकिन किसी ने मुझे इस तरह समझाया।

मान लीजिए आप एक सिंगल-डेक गेम में खेल रहे हैं जहां सभी इक्के पहले ही निपटाए जा चुके हैं।

अपने अगले कार्ड के रूप में इक्का प्राप्त करना असंभव है, और इसलिए ब्लैकजैक प्राप्त करना असंभव है। संभावना 0 है।

इसके विपरीत जब आप आठ डेक से बने कार्ड के एक पैकेट के साथ काम कर रहे हों तो संभावना के साथ। चार इक्के के बदले आपके पास 32 इक्के हैं।

यदि उनमें से चार इक्के बांटे जाते हैं, तो उनमें से 28 अभी भी डेक में हैं।

ब्लैकजैक मिलने की संभावना कम हो जाती है, लेकिन उतनी नहीं जितनी।

इसकी भरपाई के लिए, एक कार्ड काउंटर को रनिंग काउंट को ट्रू काउंट में बदलना होगा। यह गिनती को जूते में छोड़े गए डेक की अनुमानित संख्या से विभाजित करके किया जाता है।

Oppa888 भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppa888 के साथ खेलें और जीतें

Comments