पहली बार जुआरी के लिए 6 जुआ गतिविधियाँ

Free Casino Roulette photo and picture


1 - बैकारेट बैंकर दांव

बैकारेट पहली बार जुआ खेलने वालों के लिए सबसे आसान गेम है। प्रत्येक हाथ को कैसे खेलना है, इस बारे में अजीब नियमों के कारण यह सबसे सरल खेल नहीं लगता है, लेकिन अच्छी बात यह है कि आपको इसके बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। आपको बस एक शर्त लगानी है, और डीलर बाकी सब चीजों का ध्यान रखता है।

प्रत्येक असली मनी बैकारेट गेम में कम से कम तीन दांव विकल्प होते हैं। कुछ खेलों में अधिक विकल्प होते हैं, जिन्हें साइड बेट्स कहा जाता है, लेकिन आप उन सभी को छोड़ सकते हैं। वास्तव में, आप बैंकर को छोड़कर सभी दांव छोड़ सकते हैं। यह रिटर्न की उच्चतम दर प्रदान करता है।

बैकारेट
मैं सलाह देता हूं कि आप जो सबसे छोटी शर्त सीमा पा सकते हैं, उससे चिपके रहें, लेकिन इससे परे, आपको केवल बैंकर पर दांव लगाना है।

जब आप एक मिनी बैकारेट टेबल पर खेलना चाहते हैं तो आपको केवल एक और चीज के बारे में पता होना चाहिए। इन्हें कभी-कभी मिडी बैकारेट भी कहा जाता है। यह कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन अगर आप एक बड़ी बैकारेट टेबल पर खेलते हैं, तो आपसे पूछा जाएगा कि क्या आप समय-समय पर डील करना चाहते हैं। पहली बार के जुआरी के रूप में, इससे बचना सबसे अच्छा है। Oppa888

2 - फ्रेंच रूले यहां तक कि पैसे दांव

भूमि-आधारित कैसीनो में फ्रेंच रूलेट टेबल दुर्लभ हैं लेकिन आप उन्हें अधिकांश ऑनलाइन कैसीनो में पा सकते हैं। फ्रेंच टेबल एक नियम का उपयोग करते हैं जब आप पैसे के दांव भी लगाते हैं जो आपको हार के बाद आपकी अगली शर्त जीतने पर आपकी शर्त वापस देता है। यह रूले के अन्य रूपों की तुलना में रिटर्न को बहुत अधिक बनाता है।

ऑनलाइन फ्रेंच रूले खेलने का दूसरा फायदा यह है कि आप कम बेट के लिए खेल सकते हैं। मैं अक्सर ऑनलाइन $1 प्रति स्पिन के लिए खेलता हूं, इसलिए आप अपनी कुल शर्त राशि को सीमित करके अपने नुकसान को सीमित कर सकते हैं।

टेबल पर किसी भी अन्य दांव पर आपको समान नियम नहीं मिल सकते हैं। आपको छह सम धन सट्टेबाजी विकल्पों में से एक के साथ रहना होगा। इसका मतलब है कि आप अलग-अलग नंबरों, या कॉलम, या लाइनों, या जोड़े, या किसी अन्य शर्त पर दांव नहीं लगा सकते।

ईवन मनी बेट विकल्पों में नंबर 1 से 18, नंबर 19 से 36, ऑड नंबर, सम नंबर, ब्लैक स्पेस और रेड स्पेस शामिल हैं। आप इन दांवों पर प्रत्येक 37 स्पिन में औसतन 18 जीतते हैं, इसलिए आप लगभग 50% समय जीतते हैं। नियमों के कारण लंबे समय में आपके आधे हारे हुए दांव की वापसी के साथ, यह पहली बार जुआ खेलने वालों के लिए एक बढ़िया विकल्प है।

3 - क्रेप्स डोंट पास एंड ऑड्स

क्रेप्स एक और गेम है जो पहली बार में मुश्किल लगता है, लेकिन एक बार जब आप सीख जाते हैं कि आप अधिकांश दांव और कार्रवाई को अनदेखा कर सकते हैं तो यह वास्तव में सरल है। हर क्रेप्स गेम की शुरुआत किसी ऐसी चीज से होती है जिसे वे कम-आउट रोल कहते हैं। नियम पहले थोड़ा भ्रमित करने वाले हैं, लेकिन आप जल्दी से सीख सकते हैं कि प्रत्येक आने वाले रोल पर क्या जीत और हार होती है। Oppa888

मैं हमेशा आने वाले रोल पर डोंट पास बेट लगाता हूं क्योंकि इसमें पास बेट की तुलना में थोड़ा बेहतर रिटर्न होता है। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन सा दांव लगाते हैं। लंबे समय में अंतर इतना छोटा है कि आप शायद नोटिस नहीं करेंगे।

तथ्य और क्रेप्स टेबल
जब कुछ चीजें कम-आउट रोल पर होती हैं, तो एक पॉइंट सेट हो जाता है। और जब कोई बिंदु सेट हो जाता है, तो आप "ऑड्स बेट" नामक शर्त लगा सकते हैं।

ये केवल दो क्रेप्स दांव हैं जिनके बारे में आपको चिंता करने की आवश्यकता है क्योंकि वे खेल में केवल दो अच्छे दांव हैं। जब आपके पास अवसर हो तो एक छोटा सा कम-आउट रोल बेट और ऑड्स बेट लगाएं। यह क्रेप्स को पहली बार जुआ खेलने वालों के लिए एक अच्छा विकल्प बनाता है। और यदि आप मज़े करना चाहते हैं तो क्रेप्स खेलने के लिए सबसे अच्छे खेलों में से एक है।

4 - स्पोर्टिंग इवेंट पर सट्टा लगाना

मुझे खेल की घटनाओं पर दांव लगाना पसंद है क्योंकि किसी को या किसी जगह पर दांव लगाना आसान है, और मैं जीतने के बाद यह देखने के लिए खेल देख सकता हूं कि मैं जीतता हूं या नहीं। इसका मतलब है कि मैं घंटों तक एक शर्त लगा सकता हूं और दूसरा दांव नहीं लगा सकता।

यह पहली बार जुआ खेलने वालों के लिए मूल्यवान है क्योंकि इससे आपको यह सीमित करने में मदद मिलती है कि आप कितना पैसा जोखिम में डाल रहे हैं। और आपको किसी स्पोर्टिंग इवेंट पर सट्टेबाजी का अच्छा समय बिताने के लिए बड़ी रकम पर दांव लगाने की जरूरत नहीं है।

यदि आप किसी भूमि-आधारित स्पोर्ट्सबुक पर बेट लगाते हैं, तो आपको $10 या $20 की न्यूनतम बेट लगानी पड़ सकती है, लेकिन ऑनलाइन स्पोर्ट्सबुक्स आमतौर पर $1 जितनी कम बेट लेती हैं। और आप आमतौर पर किसी के साथ एक छोटी सी शर्त लगाने और स्पोर्ट्सबुक्स को पूरी तरह से छोड़ने के लिए ढूंढ सकते हैं।

अब आप खेलों के बारे में किससे बात करते हैं? यदि आप चीजों को रोचक बनाए रखने के लिए खेल पर कुछ रुपये लगाना चाहते हैं तो आपका परिवार, दोस्त और सहकर्मी शुरुआत करने के लिए एक अच्छी जगह हैं।

यदि आप किसी स्पोर्ट्सबुक के साथ बेट लगाते हैं, तो अच्छी खबर यह है कि आप लगभग आधा समय जीतने वाले हैं, चाहे आप कोई भी टीम चुनें। यह खेल आयोजनों पर बेटिंग को पहली बार दांव लगाने वालों के लिए कम लागत वाला और मज़ेदार तरीका बनाता है।

5 - रणनीति कार्ड का उपयोग कर ब्लैकजैक

लाठी आमतौर पर जुआरियों के लिए सबसे अच्छा खेल है, चाहे यह उनका पहली बार जुआ हो या यदि वे वर्षों से जुआ खेल रहे हों। ब्लैकजैक एक अच्छा खेल है क्योंकि इसमें उच्च प्रतिफल है, इसे खेलना आसान है, और आप आसानी से एक रणनीति कार्ड पा सकते हैं जो आपको अच्छे खेल बनाने में मदद करेगा।

प्रत्येक व्यक्तिगत ब्लैकजैक गेम के नियम आपके रिटर्न में एक बड़ी भूमिका निभाते हैं, लेकिन रणनीति का उपयोग करना भी एक बड़ी भूमिका निभाता है। यदि आप सही नाटक नहीं करते हैं, तो आप जितना खोना चाहते हैं उससे अधिक पैसा खो देते हैं।


Oppa888 भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppa888 के साथ खेलें और जीतें

Comments