स्लॉट मशीन सट्टेबाजी सिस्टम जो काम नहीं करते हैं

Free Dices Play photo and picture


क्यों सट्टेबाजी प्रणाली सामान्य रूप से काम नहीं करती है

मुझे एक सट्टेबाजी प्रणाली और एक लाभ वाली जुआ तकनीक के बीच अंतर करके शुरू करना चाहिए।

सट्टेबाजी प्रणाली आपके पिछले परिणामों के आधार पर आपके दांव को बढ़ाने और/या कम करने का एक साधन है। कभी-कभी इसमें आपके सत्र में एक निश्चित मनमाना बिंदु पर छोड़ना भी शामिल हो सकता है।

एक लाभ जुआ तकनीक जुआ खेल की बाधाओं को बदलने का माध्यम है ताकि वे आपके पक्ष में हों। इसमें आपके दांव का आकार बढ़ाना शामिल हो सकता है, लेकिन इस वजह से नहीं कि आप पहले कितना जीत चुके हैं या हार चुके हैं। Oppabet

मार्टिंगेल सिस्टम सट्टेबाजी प्रणाली का एक उदाहरण है। स्लॉट मशीनों के लिए इसका कोई वास्तविक अनुप्रयोग नहीं है, लेकिन यह बेटिंग सिस्टम के पीछे की सोच को अच्छी तरह से प्रदर्शित करता है।

मार्टिंगेल सिस्टम के साथ, आप हर नुकसान के बाद अपने पिछले दांव के आकार को दोगुना कर देते हैं। आप इसे तब तक जारी रखें जब तक आप जीत नहीं जाते। यह आपके पिछले दांव से नुकसान की भरपाई करता है और आपको एक यूनिट आगे रखता है। Oppabet

यहां बताया गया है कि रूले में यह कैसे काम कर सकता है:

आप ब्लैक पर $5 की शर्त लगाते हैं और हार जाते हैं। फिर आप ब्लैक पर $10 की शर्त लगाते हैं और फिर से हार जाते हैं। अपनी तीसरी शर्त के लिए, आप $20 की शर्त लगाते हैं और जीत जाते हैं। आपने $15 वापस जीत लिया है जो आप पहले कुछ दांव पर हार गए थे, और आपके पास अपनी परेशानी दिखाने के लिए $5 का लाभ है।

मार्टिंगेल सिस्टम के काम न करने का कारण यह है कि रूलेट व्हील के पिछले स्पिन पर जो हुआ उसके आधार पर संभावनाएं नहीं बदलती हैं। लंबे समय में, आपके नुकसान अभी भी आपकी जीत से अधिक होंगे।

इसके अलावा, आप टेबल पर बेटिंग मैक्स को अपने विचार से अधिक तेज़ी से मारेंगे। या अगली बेट लगाने के लिए आपके पास पैसे खत्म हो जाएंगे।

ध्यान दें कि पहिया के एक स्पिन पर $ 640 का दांव लगाने से पहले आपको लगातार 7 हार का सामना करना पड़ता है। कई रूलेट टेबलों पर $500 की अधिकतम शर्त होती है, जो सिस्टम को तोड़ देती है।

लेकिन यहां तक कि अगर आप एक टेबल पर खेल रहे हैं जहां सट्टेबाजी की सीमा $1,000 प्रति स्पिन है, तो आप 8 हार के बाद सट्टेबाजी की सीमा तक पहुंच जाएंगे। Oppabet

दूसरी ओर, लाभ जुआ रणनीति का एक उदाहरण, लाठी में कार्ड की गिनती है। रूलेट व्हील के विपरीत, ताश के डेक में एक प्रकार की मेमोरी होती है। एक बार एक कार्ड का निपटारा हो जाने के बाद, यह डीलर के फेरबदल तक डेक से चला जाता है।

चूंकि एक ब्लैकजैक (एक 2-कार्ड हैंड टोटल 21) 3 से 2 पर भुगतान करता है, आप अपने दांव के आकार को बढ़ाकर कैसीनो पर बढ़त हासिल कर सकते हैं जब एक ब्लैकजैक की संभावना अधिक होती है।

यदि आप एक ऐसे डेक के साथ ब्लैकजैक खेल रहे हैं जिसमें अपेक्षाकृत उच्च प्रतिशत इक्के और 10s बचे हैं, तो आप अपने दांव बढ़ा सकते हैं और उस बढ़े हुए भुगतान के कारण बढ़त हासिल कर सकते हैं।

यह एक सूक्ष्म भेद है, लेकिन यह एक महत्वपूर्ण है। कार्ड काउंटर अपने पिछले नुकसान के आधार पर अपना दांव नहीं बढ़ा रहे हैं। वे वास्तविक संभावनाओं के बदलने के आधार पर उन्हें बढ़ा रहे हैं।

लंबे समय में, एक लाभ जुआ रणनीति आपको पैसे कमा सकती है।

एक सट्टेबाजी प्रणाली आपको लंबे समय में पैसे नहीं कमा सकती है। Oppabet

स्लॉट मशीनों के लिए धन प्रबंधन के फायदे और नुकसान
स्लॉट मशीन सट्टेबाजी सिस्टम के एक पहलू में धन प्रबंधन शामिल है। यह केवल एक फैंसी मुहावरा है जो एक निश्चित राशि के आगे या पीछे होने के आधार पर गैंबलिंग सत्र को छोड़ने के लिए एक प्रणाली का वर्णन करता है।

यहाँ एक स्लॉट मशीन प्लेयर के लिए धन प्रबंधन रणनीति का एक उदाहरण दिया गया है:

आप 3 दिनों के लिए लास वेगास में रहने वाले हैं। आपके पास जुआ खेलने के लिए $600 का बजट है। आप प्रतिदिन $200 के साथ जुआ खेलने का निर्णय लेते हैं।

आप आगे निर्णय लेते हैं कि आप प्रतिदिन सुबह और शाम को जुआ खेलना चाहते हैं, इसलिए आप उस $200 प्रति दिन को $100 प्रत्येक के 2 छोटे बैंकरोल में विभाजित करते हैं।

फिर आप तय करते हैं कि आप प्रत्येक सत्र में कितना बैंकरोल खोना चाहते हैं (आपकी स्टॉप-लॉस सीमा) और आप प्रत्येक सत्र में कितना जीतने की उम्मीद कर रहे हैं (आपकी जीत का लक्ष्य)।

आप यह तय कर सकते हैं कि आप प्रत्येक सत्र में पूरे $100 खोने को तैयार हैं, लेकिन यदि आप एक सत्र में $100 या अधिक जीतते हैं, तो आप इसे समाप्त कर देते हैं।

इस मामले में आपकी स्टॉप-लॉस सीमा $100 है, और आपका जीत का लक्ष्य भी $100 है।
यह आपको कभी-कभी स्लॉट मशीनों से विजेता बनने की अनुमति देता है।

हालाँकि, यह इस संभावना को प्रभावित नहीं करता है कि आप एक विजेता को छोड़ देंगे।

स्लॉट मशीनों पर अंतर सिर्फ इसलिए नहीं बदलते क्योंकि आप आगे रहते हुए छोड़ देते हैं। वास्तव में, गणितीय दृष्टिकोण से, आपके जुए को अलग-अलग सत्रों में विभाजित करने का कोई मतलब नहीं है।

गणितीय रूप से, आपके सभी जुआ सत्र एक लंबे सत्र की तरह काम करते हैं।

धन प्रबंधन रणनीतियाँ जुआ खेलने का एक मज़ेदार तरीका हो सकती हैं, लेकिन इस विश्वास के जाल में न पड़ें कि वे पैसे जीतने में आपकी मदद करने जा रहे हैं।

जॉन पैट्रिक के स्लॉट
यह सब मुझे एक स्लॉट मशीन सट्टेबाजी प्रणाली बुक - जॉन पैट्रिक के स्लॉट के सबसे प्रमुख उदाहरण के विषय में लाता है।

जॉन पैट्रिक जुआ के बारे में कई पुस्तकों के लेखक हैं, लेकिन अधिकांश जुआ मंचों पर मुझे जो आम सहमति दिखाई देती है, वह यह है कि वह शायद कैसीनो के लिए एक भुगतान किया हुआ शिल है।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments