स्लॉट टूर्नामेंट जीतने के लिए सलाह

Free Rocker Casino photo and picture

टूर्नामेंट नियम पढ़ें

एक स्लॉट टूर्नामेंट कैसे जीतना चाहते हैं? नियम पड़ें। ठीक है, यह स्पष्ट प्रतीत होता है और बिना कहे जाना चाहिए- लेकिन सच्चाई यह है कि हर कोई भावना से सहमत है लेकिन वास्तविक जीवन में इसे अनदेखा करता है। ठीक छाप? यही वकील मेरे लिए हैं, मेरे लिए नहीं, दोस्त। मैं एक प्रतियोगी हूँ। Oppabet

हाँ? जब तक आप स्लॉट टूर्नामेंट की पेशकश करने वाले प्रत्येक कैसीनो पर मुकदमा करने की योजना नहीं बनाते हैं, तब तक कोई भी वकील आपके लिए टूर्नामेंट के नियमों को नहीं पढ़ेगा और आपको कानूनी सलाह देने के लिए आपके पक्ष में खड़ा होगा क्योंकि आप किराए के खच्चर की तरह स्पिन बटन दबाते हैं।

अलग-अलग टूर्नामेंट के अलग-अलग नियम होते हैं।

ज्यादातर मामलों में, आपके पास जितना हो सके उतना जीतने के लिए सीमित समय और क्रेडिट होता है। ध्यान रखें कि टूर्नामेंट खेलने के लिए आपको प्राप्त होने वाले क्रेडिट साइट पर या टूर्नामेंट के दौरान और किसी विशिष्ट खेल को छोड़कर साइट पर कहीं और खेलने योग्य नहीं हैं।

स्लॉट और स्लॉट टूर्नामेंट के सामान्य नियमों और विनियमों से खुद को परिचित करने का एक शानदार तरीका सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन कैसीनो की जांच करना है।

एक महत्वपूर्ण बात यह है कि क्या आपको अपने पैसे या कैसीनो द्वारा प्रदान किए गए क्रेडिट के साथ खेलना चाहिए। यह सही है: स्लॉट टूर्नामेंट "फ्रीरोल" हो सकता है, लेकिन प्रतियोगिता के दौरान आप अपने पैसे से खेलेंगे। आप जो खोते हैं वह असली पैसा है।

यह आम तौर पर स्लॉट टूर्नामेंट के मामले में नहीं होता है जो प्रवेश शुल्क लेता है, और मैं कहता हूं "आमतौर पर", लेकिन यदि आप टूर्नामेंट के नियमों को पढ़ते हैं तो आप निश्चित रूप से जान जाएंगे।

मैक्स बेट/मैक्स पे लाइन लेवल पर खेलें

विभिन्न टूर्नामेंट अलग-अलग स्लॉट का उपयोग करते हैं; इनमें से कुछ अलग-अलग भुगतान करेंगे जो इस बात पर निर्भर करता है कि आपके पास बेट अधिकतम सिक्के हैं या नहीं।

याद रखें कि आपके पास यहां खेलने के लिए कुछ निश्चित टूर्नामेंट क्रेडिट हैं, और टूर्नामेंट के अंत में शेष कोई भी क्रेडिट गायब हो जाता है। आप यह सुनिश्चित करने के लिए अधिकतम सिक्के और अधिकतम भुगतान लाइनें खेलना चाहते हैं कि आपके पास सबसे अच्छा होगा।

मेरी स्लॉट मशीन टूर्नामेंट रणनीति यह याद रखना है कि आप मशीन के खिलाफ प्रतिस्पर्धा नहीं कर रहे हैं। आप अन्य लोगों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं जिनके पास जैकपॉट मारने (या गायब होने) के समान अवसर हैं जैसा कि आप करते हैं।

अंतर यह है कि आप जानते हैं कि स्लॉट मशीन आपकी विरोधी नहीं है। यह चाहता है कि आप जीतें, इसलिए इसे ऐसा करने का हर मौका दें।

बेशक, यहाँ चर्चा करने के लिए और भी बहुत कुछ है। स्लॉट्स के साथ अधिकतम बेटिंग पर गहराई से नज़र डालने के लिए, निम्न पोस्ट देखें।


क्या आपको स्लॉट खेलते समय हमेशा अधिकतम बेट लगानी चाहिए?
प्लेइंग स्लॉट आमतौर पर एक ही प्रश्न के कुछ बदलाव के लिए उबलता है: मुझे कितनी शर्त लगानी चाहिए? जब मैं कैसीनो के पैसे पर खेल रहा हूं तो क्या मुझे केवल बड़ा दांव लगाना चाहिए, या क्या मुझे सीधे महिमा के लिए जाना चाहिए? और अगर मैं करता हूं, तो क्या अधिकतम बेट खेलने से ऑड्स बढ़ जाते हैं...

और पढ़ें

अपने आप को एक एथलीट मानें
ठीक है, हो सकता है कि आप ग्रीष्मकालीन ओलंपिक में कोई स्वर्ण जीतने नहीं जा रहे हों (ठीक है, मुझे पता है कि मैं नहीं हूं), लेकिन एक स्लॉट टूर्नामेंट अभी भी एक प्रतियोगिता है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको इस गेम पर पैसा मिला है, और आप खुद पर दांव लगा रहे हैं।

यह थंडर डोम है।

वह क्या है, तुम कहते हो? क्या आप उस स्तर की प्रतिबद्धता के लिए तैयार नहीं हैं? चिंता न करें। यदि आप पूरे स्लॉट टूर्नामेंट की शुरुआत कर रहे हैं, तो आप कुछ मुफ्त रोल या बहुत कम प्रवेश शुल्क वाले टूर्नामेंट आज़माना चाहेंगे।

आप उन पहले कुछ टूर्नामेंटों में भी जीतना चाहते हैं, लेकिन यह सीखना अधिक महत्वपूर्ण है कि टूर्नामेंट संरचना कैसे काम करती है, आप दबाव को कैसे संभालते हैं और अपने टूर्नामेंट के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए आपको क्या बदलने की आवश्यकता है।

कोई भी गर्भ से नहीं आया और तुरंत एनबीए टीम के साथ हस्ताक्षर किए (ठीक है, शायद माइकल जॉर्डन, लेकिन फिर भी, आपको बात मिल गई)।

सर्वश्रेष्ठ होने के लिए अनुभव, अभ्यास और भाग्य की आवश्यकता होती है, और आप स्लॉट टूर्नामेंट में जितने बेहतर होंगे, आपके जीतने की संभावना उतनी ही अधिक होगी।
किसी स्लॉट टूर्नामेंट को कैसे जीतना है, यह जानना इस बात पर निर्भर करता है कि आप प्रतियोगिता में उपयोग किए जाने वाले विभिन्न स्लॉट्स को कितनी अच्छी तरह समझते हैं, इसलिए जितना संभव हो वास्तविक मनी स्लॉट्स का अध्ययन करना एक अच्छा विचार है।

इसके अतिरिक्त, आप चुनौती के लिए सर्वश्रेष्ठ स्लॉट-प्लेइंग शेप में रहना चाहेंगे। इसका मतलब है कि टूरनी से पहले की रात को भरपूर आराम करना। और पौष्टिक नाश्ता करें (दिन का सबसे महत्वपूर्ण भोजन, आप जानते हैं)।

विचलित न हों

स्लॉट मशीन जीत
एक स्लॉट टूर्नामेंट में खेलना आसानी से विचलित होने वाला नहीं है। जैसे आपके कुत्ते का काम उस टेनिस बॉल के पीछे दौड़ना और उसे वापस लाना है - बजाय उस खरगोश का पीछा करने के लिए बाध्य होना।

मेरा स्लॉट टूर्नामेंट सलाह? टूर्नामेंट में आपका काम टूर्नामेंट जीतना है, न कि कॉकटेल वेट्रेस को ताक-झांक करना, आस-पास के ड्रंक को सुनना या बीईटी बटन दबाते ही बास्केटबॉल का खेल देखना।

एक स्लॉट टूर्नामेंट खेलना जैसे आप इसे फोन कर रहे हैं, हारने का एक निश्चित तरीका है- और चूंकि अधिकांश टूर्नामेंट प्रवेश शुल्क लेते हैं (कम से कम वे जो बी-आई-जी पुरस्कार प्रदान करते हैं), आपको याद रखना चाहिए कि आपके पास यहां करने के लिए एक काम है, और यह अन्य सभी प्रतियोगियों को हताशा और निराशा से रुला देता है।

ओह, और जब तक आपको Spotify के साथ अंतहीन लूप पर "फ्लाइट ऑफ द बम्बलबी" नहीं मिला है, तब तक आप टूर्नामेंट में खेलते समय संगीत न सुनें। ज़रूर, संगीत आपको आस-पास की बातचीत में सुनने से रोक सकता है, लेकिन संगीत की गति आपके नाटक पर हानिकारक प्रभाव डाल सकती है।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments