कैसिनो में अच्छे स्लॉट खोजने के लिए सलाह

Free Casino Adult photo and picture


1. अच्छा आरटीपी

यदि आप सोच रहे हैं कि स्लॉट मशीन में क्या देखना है, तो एक अच्छे RTP से शुरुआत करें। रिटर्न टू प्लेयर (RTP) एक संख्या है जिसका उपयोग विभिन्न स्लॉट मशीनों की एक दूसरे से तुलना करने के लिए किया जाता है। यह एक प्रतिशत के रूप में व्यक्त किया गया है और स्लॉट मशीन के जीवन पर वापस भुगतान की गई राशि बनाम दांव की गई राशि का प्रतिनिधित्व करता है।

जब आप 96% का RTP देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि आपको एक अच्छा स्लॉट मिल गया है—हालाँकि 98% और यहाँ तक कि 99% के RTP के साथ कुछ वास्तविक मनी स्लॉट मशीनें हैं।

जाहिर है, आरटीपी की परवाह किए बिना, भिन्नता तय करेगी कि स्लॉट पर किसी भी खेल सत्र के दौरान क्या होता है। 90% आरटीपी वाली एक स्लॉट मशीन आपके $100 के लिए $90 का भुगतान नहीं करेगी—हालांकि ऐसा हो सकता है। Oppabet
दस बार उछाला गया सिक्का ठीक पांच बार हेड और ठीक पांच बार टेल आ सकता है। लेकिन यह सामान्य नहीं है। और जब आप 50-50 से अधिक लंबे ऑड्स के साथ काम कर रहे हों, तो एक भिन्नता अधिक स्पष्ट होगी।

अपनी 90% RTP मशीन पर वापस जाएं। आपके $100 सत्र के दौरान, यह केवल $30 का भुगतान कर सकता है—और फिर, यह $500 का भुगतान कर सकता है। याद रखें कि जबकि यादृच्छिक संख्या जनरेटर के लिए कोई सम्मान नहीं है, पेआउट में हर गिरावट का जवाब अंततः जीत के साथ दिया जाएगा।

बेशक, चाल मशीन को चलाने के लिए है जब वह रन होता है - और जब डुबकी हो रही हो तो इसे न चलाएं। करोड़पति कैसे बनें और कभी भी करों का भुगतान न करें, इस पर स्टीव मार्टिन की सलाह की तरह: "पहले, एक मिलियन डॉलर प्राप्त करें।"

वैसे, हमारे पास हॉट स्लॉट खोजने के लिए समर्पित एक संपूर्ण ब्लॉग है। इसे पढ़ना सुनिश्चित करें जब आपको बढ़िया स्लॉट के लिए अपनी खोज को बढ़ाने का मौका मिले।


आपके पसंदीदा कैसीनो में हॉट स्लॉट खोजने की युक्तियाँ

एक कैसीनो में भटकने के बाद, हर कोई (और जब मैं कहता हूं "हर कोई," मेरा मतलब है "मुझे") एक समय या किसी अन्य ने पास के स्लॉट होस्ट या यहां तक ​​कि गुजरने वाली कॉकटेल वेट्रेस से पूछा: "यहां कोई हॉट स्लॉट?" और स्लॉट होस्ट या...

और पढ़ें
2. मध्यम से निम्न अस्थिरता/विचरण

एक अच्छे स्लॉट में क्या जाता है? यह अस्थिरता होगी (कभी-कभी भिन्नता के रूप में संदर्भित) और आरटीपी के रूप में काफी आत्म-व्याख्यात्मक नहीं है।

अस्थिरता को निम्न-मध्यम-उच्च स्पेक्ट्रम पर एक बिंदु के रूप में व्यक्त किया जाता है और भुगतान के आकार और आवृत्ति का प्रतिनिधित्व करता है।
एक कम अस्थिरता स्लॉट, उदाहरण के लिए, छोटी जीत का भुगतान करेगा, लेकिन उन्हें बार-बार भुगतान करेगा। दूसरी ओर, एक उच्च अस्थिरता स्लॉट लंबी अवधि के लिए भुगतान नहीं करेगा, लेकिन जब ऐसा होता है, तो जीत बड़ी होगी।

दो चरम सीमाओं में से प्रत्येक के पीछे एक मनोविज्ञान है। कुछ लोग कम अस्थिरता स्लॉट से प्रोत्साहित होंगे क्योंकि यह भुगतान कर रहा है, जबकि अन्य उच्च अस्थिरता स्लॉट खेलना जारी रखेंगे क्योंकि इसने अभी तक भुगतान नहीं किया है।

दोनों प्रतिक्रियाएं मानव स्वभाव हैं- और आप दोनों प्रकार के सर्वोत्तम ऑनलाइन कैसीनो में पा सकते हैं।

3. एलीट थीम

अच्छे स्लॉट्स की हमारी छोटी सूची के लिए सबसे संभावित उम्मीदवार वे हैं जिनके पास आकर्षक कलाकृति, शानदार साउंडट्रैक और यहां तक कि बेहतर प्रभाव वाली अच्छी तरह से विकसित थीम हैं।

यहां रहस्य सरल है-स्लॉट डेवलपर्स जो एक आकर्षक स्लॉट मशीन बनाने के लिए इतना पैसा खर्च करते हैं कि हर कोई खेलना पसंद करता है, ऐसे डेवलपर्स भी हैं जो समझते हैं कि लोग क्या पसंद करते हैं। और लोग- कम से कम जिनसे मैंने सामना किया है- जीतना पसंद करते हैं।

स्पष्ट रूप से बोलना, हमें वह पसंद है जो हमें वापस पसंद है, और एक स्लॉट मशीन जो हमें भुगतान करते समय एक सुखद और रोमांचक तरीके से हमारी सभी इंद्रियों को संलग्न करती है (यहां तक ​​कि सूक्ष्म जीत में भी) एक स्लॉट है जिसे हम अपने पसंदीदा में से एक के रूप में फ़्लैग करेंगे। हम अक्सर किसी भी कैसीनो में इसकी तलाश करेंगे।

वैसे, यदि आपको पहले से ही अपने पसंदीदा स्लॉट मिल गए हैं, तो शायद यह आपके खेल को अगले स्तर पर ले जाने का समय है: स्लॉट टूर्नामेंट। यदि हां, तो सुनिश्चित करें कि नीचे दिए गए स्लॉट टूर्नामेंट को कैसे जीतें।


कैसे एक स्लॉट टूर्नामेंट जीतने के लिए सलाह - ये 5 टिप्स आपको केसिनो में सफलता पाने में मदद कर सकते हैं
एक स्लॉट टूर्नामेंट जीतने की संभावनाओं को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाने की सलाह। एक एथलीट की तरह प्रशिक्षित करने की मानसिकता में आ जाओ। जानें कि अपनी कमाई को अधिकतम कैसे करें और उल्टा पीछा करें। आप केवल स्थानीय कैसीनो द्वारा पुरस्कृत करने के लिए मुफ्त में पेश किए जाने वाले स्लॉट टूर्नामेंट के बारे में जानते होंगे ...

4. एकाधिक बोनस

रंगीन स्लॉट
स्लॉट डेवलपर्स हमेशा अपने उत्पादों को अन्य स्लॉट गेम डेवलपर्स से अलग करने के नए तरीकों की तलाश में रहते हैं, इसलिए आपको विभिन्न स्लॉट्स पर दी जाने वाली बोनस सुविधाओं के संदर्भ में बहुत विविधता मिलेगी।

जितना अधिक, उतना ही अच्छा, इसलिए उन मशीनों की तलाश करें जिनमें निम्नलिखित में से अधिक से अधिक संभव हो।

फ्री स्पिन
मेरे लिए बिना किसी जोखिम के पैसा जीतने का मौका? मुझे कहां हस्ताक्षर करने हैं?! अच्छे स्लॉट अक्सर नियमित खेल के हिस्से के रूप में मुफ्त स्पिन प्रदान करते हैं। यह एक अवधारणा इतनी लोकप्रिय है कि आप इसे क्लियोपेट्रा केनो जैसी केनो मशीनों पर भी पा सकते हैं।

सर्वश्रेष्ठ स्लॉट रिट्रिगरिंग फ्री स्पिन प्रदान करते हैं, जहां आप अपने फ्री स्पिन के दौरान अतिरिक्त फ्री स्पिन जीत सकते हैं। यह दूसरे स्टारबक्स के अंदर एक स्टारबक्स खोजने जैसा है।

वनों का विस्तार

जंगली प्रतीक स्लॉट दुनिया के स्टेपल में से एक हैं, लेकिन चूंकि डिजिटल एनीमेशन ने प्लेइंग स्क्रीन पर कब्जा कर लिया है, इसलिए कई स्लॉट डेवलपर्स ने विस्तारित जंगली की अवधारणा पेश की है।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments