इस सप्ताह के अंत में $ 100 जुआ खेलने के सर्वोत्तम तरीके

Free Gambling Roulette illustration and picture


1. बड़ी मनीलाइन पसंदीदा पर बेट लगाएं

पैसे के साथ फुटबॉल
संयुक्त राज्य अमेरिका में सट्टेबाजी के खेल की लोकप्रियता बिल्कुल बढ़ गई है। यह दुनिया भर में भी लोकप्रियता में वृद्धि जारी है।

इंटरनेट के आगमन के बाद से, खेलों पर दांव लगाना अधिक सुविधाजनक हो गया है। और सभी दांव जो आप लगा सकते हैं, शायद सबसे सीधा यह समझना है कि मनीलाइन दांव कैसे काम करता है। Oppabet

यदि आप इस सप्ताह के अंत में $100 का जुआ खेलने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं, तो शायद यह आपका पहला पोर्ट ऑफ कॉल होना चाहिए।

अब, खेल सट्टेबाजी आकर्षक हो सकती है। लेकिन यह अभी भी जुआ है, जिसका अर्थ है कि आपको हमेशा चालू रहना चाहिए। इसमें बुनियादी सट्टेबाजी के सिद्धांतों का पालन करने और "निश्चित चीज़" के साथ बह जाने से सब कुछ शामिल है। सट्टेबाजी करते समय, निश्चितता बहुत कम होती है।

कई खेल सट्टेबाज अंडरडॉग्स पर दांव लगाना पसंद करते हैं जो उन्हें लगता है कि मूल्य प्रदान कर रहे हैं। इस बीच, वे भारी पसंदीदा से बचते हैं क्योंकि वे ज्यादा भुगतान नहीं करते हैं।

मेरी बात को स्पष्ट करने के लिए यहां एक नमूना मनीलाइन है। Oppabet

अटलांटा हॉक्स जीत+300 के लिए
बोस्टन सेल्टिक्स से विन-400 तक
$100 जीतने के लिए आपको बोस्टन पर $400 की शर्त लगानी होगी। यह थोड़ा मूर्खतापूर्ण लग सकता है, यह देखते हुए कि केल्टिक्स को लंबी अवधि में आपको ब्रेक ईवन करने के लिए पांच में से चार बार जीतना होगा।

इस बीच, हॉक्स को आपको बराबरी पर लाने के लिए +300 पर चार में से केवल एक बार जीतना होगा।

आप देख सकते हैं कि इस स्थिति में अंडरडॉग को लेना क्यों लुभावना है। लेकिन अगर आप एक सुरक्षित अल्पकालिक शर्त की तलाश कर रहे हैं, तो इस काल्पनिक परिदृश्य में केल्टिक्स हैं।

जाहिर है, सट्टेबाजों को लगता है कि बोस्टन के पास इस खेल को जीतने का एक मजबूत मौका है। और आपको एक सफल बेट के लिए केवल सेल्टिक्स को जीतने की जरूरत है - बजाय एक बिंदु फैलाव को कवर करने की। इसका मतलब है कि आप इस प्रतियोगिता में $400 जमा कर सकते हैं और $100 लाभ जीतने का एक अच्छा मौका है।

किसी भी टीम को वापस करने से पहले विचार करने के लिए कई कारक हैं। मनीलाइन पसंदीदा की तलाश करते समय जो आपको जल्दी पैसा कमा सकता है, अच्छी तरह से आराम करने वाली टीमों पर ध्यान केंद्रित करें जो घर पर खेल रहे हैं।

आमतौर पर, जब कोई एनबीए या एमएलबी पसंदीदा एक अवर टीम से हार जाता है, तो अक्सर ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वे लंबी सड़क यात्राओं से थके हुए होते हैं। एक अच्छी तरह से आराम करने वाले पसंदीदा के पास कम प्रतिद्वंद्वी को दस्तक देने के लिए आवश्यक ऊर्जा और तैयारी का समय होता है।

एक अन्य बिंदु बड़े पसंदीदा का समर्थन करने से बचना है, जैसे -1200 लाइन वाली कॉलेज फुटबॉल या बास्केटबॉल टीम।

जाहिर है, संभावना अच्छी है कि स्कूल तब जीतेगा जब वे इसके पक्ष में होंगे। लेकिन पागलपन की घटनाएं होती हैं, और परिणामस्वरूप आप $1,200 से बाहर नहीं होना चाहते हैं। Oppabet

2. ऑड्स के साथ क्रेप्स बेट वापस करें
क्रेप्स में कई गुणवत्ता वाले दांव हैं जो आपको जीतने का एक मजबूत मौका देते हैं। और सर्वश्रेष्ठ में से दो में पास लाइन (1.41% हाउस एज) और डोंट पास लाइन (1.36%) शामिल हैं।

यहां बताया गया है कि पास लाइन शर्त कैसे काम करती है:

जीतता है जब 7 या 11 "कम आउट" या नए दौर के पहले रोल पर रोल किया जाता है
हार जाता है जब एक 2, 3, या 12 रोल आउट हो जाता है
4, 5, 6, 8, 9, या 10 आने पर एक बिंदु स्थापित होता है
जीतने के लिए पास लाइन के लिए पॉइंट नंबर को 7 से पहले रोल किया जाना चाहिए
क्रेप्स बेसिक्स की अच्छी समझ यह सुनिश्चित करेगी कि आप सही दांव लगा रहे हैं। यह किसी भी सट्टेबाज के लिए पकड़ में आने के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह सुनिश्चित करेगा कि वे कुछ भद्दे दांवों के लालच में न आएं। या, बहुत कम से कम, जिनके पास जीतने के बजाय आपके पैसे खोने की अधिक संभावना है।

$ 100 जुआ बनाने के तरीकों की योजना बनाते समय पास लाइन दांव पर विचार करना चाहिए। लेकिन ऐसा नॉट पास लाइन बेट है।

यहां बताया गया है कि यह कैसे काम करता है:

जीतता है जब बाहर आने पर 2 या 3 रोल किया जाता है
हारता है जब एक 7 या 11 रोल आउट होता है
12 लुढ़कने पर धक्का देता है और बाहर आ जाता है
4, 5, 6, 8, 9, या 10 आने पर एक बिंदु स्थापित होता है
जीतने के लिए लाइन पास न करने के लिए पॉइंट नंबर से पहले 7 रोल किया जाना चाहिए
कई क्रेप्स खिलाड़ी इन दाँवों से खुश हैं क्योंकि उनके पास हाउस एज कम है। लेकिन आप वास्तव में "ऑड्स" बेट लगाकर अपने जीतने की संभावनाओं को और भी बेहतर कर सकते हैं।

ऑड्स एक साइड दांव है जिसे आप या तो पास लाइन के पीछे रख सकते हैं या लाइन पास नहीं कर सकते हैं। ऑड्स के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि उनके पास हाउस एज नहीं है क्योंकि वे ट्रू ऑड्स पर भुगतान करते हैं।

अंतिम परिणाम यह है कि पास लाइन का समर्थन करते समय आप घर के समग्र किनारे को कम करते हैं और लाइन दांव नहीं लगाते हैं। यहां बताया गया है कि जब आप ऑड्स बेट लगाते हैं तो हाउस एडवांटेज कितना कम हो जाता है:

ऑड्स दांव लगाने की अनुमति देने से पहले एक बिंदु स्थापित किया जाना चाहिए। पास लाइन के पीछे सट्टेबाजी करते समय आप "ऑड्स ले रहे हैं" और पास लाइन के पीछे सट्टेबाजी करते समय "बाधाएं डाल रहे हैं"।

आप चाहते हैं कि शूटर ऑड्स लेते समय पॉइंट नंबर को 7 से पहले रोल करे। इस बेट के भुगतान यहां दिए गए हैं:

2:1 बिंदु संख्या 4 और 10 पर
5 और 9 के बिंदुओं पर 3:2
6:5 अंक 6 और 8 पर
इस परिदृश्य में, आप उम्मीद कर रहे हैं कि ऑड्स देते समय शूटर बिंदु से पहले 7 रोल करता है। Oppabet

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments