क्या आपको स्लॉट मशीनों पर ऑटोप्ले का उपयोग करना चाहिए?

Free Rocker Casino photo and picture

इन वर्षों में, स्लॉट मशीनें महत्वपूर्ण रूप से विकसित हुई हैं, उनमें से कई में शानदार विशेषताएं पेश की गई हैं जो गेमप्ले के अनुभव को बढ़ाती हैं और इसे और अधिक immersive बनाती हैं।
अधिक से अधिक स्लॉट में एक विशेषता भी होती है जो गेमप्ले को 

अधिक सुविधाजनक बनाती है, जिसे ऑटोप्ले कहा जाता है।

सरल शब्दों में, जब आप किसी स्लॉट मशीन पर ऑटोप्ले विकल्प का उपयोग करते हैं, तो आप कंप्यूटर को बागडोर दे रहे होते हैं और दांव का आकार निर्धारित करने के बाद उसे अपने पैसे से दांव लगाने देते हैं।

इस संक्षिप्त लेख में, हम आपके साथ कुछ सबसे बड़े कारणों को साझा करेंगे कि आपको स्लॉट्स पर ऑटोप्ले सुविधा का उपयोग क्यों करना चाहिए या नहीं करना चाहिए ताकि आपको यह तय करने में मदद मिल सके कि यह आपके लिए सही है या नहीं। Oppabet

अब खेलते हैं

समीक्षा
आपको स्लॉट मशीनों पर ऑटोप्ले का उपयोग क्यों करना चाहिए
यहां तक कि जो खिलाड़ी इस सुविधा के प्रशंसक नहीं हैं, वे ऑटोप्ले के फायदों पर बहस नहीं कर सकते। यह खेल को सुव्यवस्थित बनाता है और कई लाभ लाता है। यहां स्लॉट मशीनों पर ऑटोप्ले के सबसे बड़े फायदों पर करीब से नजर डाली गई है:

समय बचाने वाला

जब आपके पास ऑटोप्ले विकल्प चालू होता है, तो आपको हर बार रीलों को स्पिन करने के लिए स्पिन बटन पर क्लिक करने की आवश्यकता नहीं होती है।

आप बस स्पिन की संख्या निर्धारित कर सकते हैं कि आप चाहते हैं कि गेम स्वचालित रूप से स्पिन करे और कुछ और न करे।

यह तब बहुत अच्छा होता है जब आपके पास समय कम होता है और आप एक त्वरित सत्र के दौरान अधिक से अधिक स्पिन करना चाहते हैं।

ऑटोप्ले एक बहुत ही समय बचाने वाली सुविधा है, क्योंकि गेमप्ले स्वचालित है और पूरे सत्र में एक बड़ा अंतर ला सकता है।

औसत स्लॉट मशीन प्लेयर प्रति घंटे लगभग 600 स्पिन करता है। ऑटोप्ले सुविधा का उपयोग करके, इस संख्या को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाया जा सकता है, यही वजह है कि वंडरिनो सहित कई शीर्ष स्तरीय कैसीनो अपने सभी स्लॉट्स में इस विकल्प की पेशकश करते हैं।

खेलने के लिए और अधिक सुविधाजनक

ऑटोप्ले विकल्प न केवल खेलते समय आपका समय बचाता है, बल्कि यह आपके सत्रों को और अधिक सुविधाजनक भी बनाता है।

जैसा कि आप किसी भी तरह से स्लॉट मशीन से इंटरैक्ट नहीं कर रहे हैं और केवल कार्रवाई देख रहे हैं, ऑटोप्ले चालू होने पर आप कुछ और करने के लिए स्वतंत्र हैं। Oppabet

ऑटोप्ले स्लॉट सुविधा के पेशेवरों

आप वास्तव में खेले बिना पैसा जीत सकते हैं। इसलिए, यदि आप घर से एक ऑनलाइन स्लॉट खेल खेल रहे हैं, तो आप अपने फोन पर सामग्री के माध्यम से स्क्रॉल कर सकते हैं, अपना टीवी देख सकते हैं, भोजन तैयार कर सकते हैं, या ऐसा कुछ भी कर सकते हैं जो आप खेल खेलते समय करना चाहते हैं।

कुछ जुआरी हाथों से मुक्त इस दृष्टिकोण की सराहना करते हैं। यह उन लोगों के लिए विशेष रूप से सच है जो मुख्य रूप से जीतने की कोशिश में रुचि रखते हैं और मनोरंजन के लिए नहीं खेलते हैं।

आपको स्लॉट मशीनों पर ऑटोप्ले का उपयोग क्यों नहीं करना चाहिए
किसी भी अन्य गेमप्ले सुविधा की तरह, विशेष रूप से यह जितनी महत्वपूर्ण है, ऑटोप्ले का उपयोग करने के संभावित नुकसान पर विचार करना भी महत्वपूर्ण है।

इस दृष्टिकोण से, यहाँ कुछ कारण दिए गए हैं कि आपको स्लॉट मशीनों पर ऑटोप्ले सुविधा का उपयोग क्यों नहीं करना चाहिए:

यह खेल के उत्साह को कम करता है

स्लॉट मशीनें किसी भी कैसीनो में सबसे रोमांचक खेलों में से हैं। इसलिए, यदि आप रीलों को घुमाते हुए देखने के पूरे अनुभव का आनंद लेते हैं और उत्साहपूर्वक परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो ऑटोप्ले सुविधा शायद आपके लिए नहीं है।

जैसा कि ऑटोप्ले गेम के कुछ एनिमेशन और गेमप्ले तत्वों को तेजी से परिणाम प्राप्त करने के लिए छोड़ देता है, आप वास्तव में उस अनुभव में भिगो नहीं रहे हैं जो प्रत्येक स्पिन का उत्साह ला सकता है।

यह विशेष रूप से आधुनिक स्लॉट्स के लिए जाता है जो सुंदर ग्राफिक्स के साथ जटिल रूप से डिज़ाइन किए गए हैं।

यदि आप ऐसी स्लॉट मशीन खेल रहे हैं, तो ऑटोप्ले का उपयोग करने से बचना सबसे अच्छा है, अपना समय लें और हर स्पिन की पेशकश का आनंद लें।

आप आसानी से अधिक खर्च कर सकते हैं

कुशल बैंकरोल प्रबंधन दीर्घायु की कुंजी है, और प्रत्येक स्लॉट खिलाड़ी को इसका अभ्यास करना चाहिए।

इस बात को ध्यान में रखते हुए, यदि आप अपने बैंकरोल का अधिक से अधिक लाभ उठाना चाहते हैं, तो स्लॉट मशीनों पर ऑटोप्ले का उपयोग करना इसके बारे में जाने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है।

ऑटोप्ले स्लॉट विपक्ष

इतना सरल होने का कारण। स्लॉट मशीन का प्रोसेसर दांव के आकार और आपके द्वारा खेली जा रही भुगतान लाइनों की संख्या को नहीं बदल रहा है।

दूसरे शब्दों में, यह कभी भी स्थिति पर ध्यान नहीं दे रहा है और तदनुसार दांव के आकार को समायोजित कर रहा है।

उदाहरण के लिए, यदि आप मैन्युअल रूप से स्लॉट खेलते समय एक बड़ी जीत हासिल करते हैं या खराब परिणामों की श्रृंखला में आते हैं, तो आप अपने बैंकरोल के आधार पर अपने दांव के आकार को अनुकूलित करेंगे।

ऑटोप्ले में, आप स्पिन के बाद एक ही स्पिन पर दांव लगाते रहेंगे। यही कारण है कि ऑटोप्ले का उपयोग करने वाले ऑनलाइन कैसीनो खिलाड़ी अक्सर एक सत्र के दौरान उन लोगों की तुलना में अधिक पैसा खर्च करते हैं जो इस सुविधा का उपयोग नहीं करते हैं।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments