कैसीनो में जीत के लिए लकीर

कैसीनो स्ट्रीकर्स

कैसीनो में भी आपको ऐसे स्ट्रीकर मिलते हैं; हालांकि उम्मीद है कि नग्न प्रकार नहीं। हां, वास्तव में ये लोग जीतने वाली लकीरों की तलाश में हैं और विभिन्न स्ट्रीकिंग विधियां हमेशा संभावना के मंदिरों में पाई जा सकती हैं। नग्न स्ट्रीकर्स के विपरीत, कैसीनो स्ट्रीकर्स के मन में एक विचार होता है और वह है कैसीनो को अपने गेम में हरा देना। फ़्लिप करना, फ़्लॉउज़ करना और फ़्लॉप करना वह नहीं है जो वे चाहते हैं। Oppa888
Free photos of Poker


वे जीत चाहते हैं।


जब आप घर को हराते हैं तो स्वयं की एक बड़ी भावना होती है। कि मैं समझता हूँ। मुझे यकीन है कि लगभग सभी कैसीनो खिलाड़ी भी इसे समझते हैं। अधिकांश कैसीनो स्ट्रीकर्स जानते हैं कि उनके ऊपर कैसीनो की बढ़त के कारण उन्हें पूरी तरह से कठिन लड़ाई का सामना करना पड़ता है।

उन किनारों पर एक जीत वास्तव में एक महान अनुभव है, हो सकता है कि सुरक्षा गार्डों की सेना द्वारा पकड़ने और उन्हें पकड़ने से पहले यांकी स्टेडियम के आउटफील्ड में दौड़ने वाले नग्न नग्न शारीरिक स्ट्रीकर्स के बराबर हो।

क्या लगभग सभी कैसीनो खिलाड़ियों के लिए घर को हराना असंभव होगा? संभवत।

कुछ लोगों को छोड़कर जिन्होंने लाखों या आंशिक संख्या वाले खिलाड़ियों को भुगतान करने वाली स्लॉट मशीन पर बहुत सारा पैसा जीता है, जिन्होंने उन्नत लाभ रणनीति विकसित की है, भविष्य में घर को हराने के लिए और यहां तक ​​​​कि कैसीनो खिलाड़ियों के लिए भी अंधकारमय है जो अक्सर और बहुत कुछ खेलते हैं। यहां तक ​​कि अधिकांश पोकर खिलाड़ी भी शायद हारे हुए हैं, और पोकर एक निश्चित मात्रा में यादृच्छिकता के साथ मिश्रित कौशल का खेल है।

इनमें से कोई भी कैसीनो खिलाड़ियों के लिए विदेशी नहीं है। जीत की खोज हम सभी को संतुष्ट करने के लिए काफी है; अन्यथा, दुनिया में कोई कैसीनो नहीं होता।

स्ट्रीक्स के प्रकार

सभी कैसीनो खेलों और मशीनों में धारियाँ होती हैं। एक मेज या मशीन पर बैठना और लगभग हर तरह की लकीरों का अनुभव नहीं करना लगभग असंभव है। खिलाड़ियों के एक जबरदस्त प्रतिशत ने काम किया है कि वे इस तरह की लकीरों को कैसे संभालेंगे। कुछ कैसीनो खिलाड़ी स्ट्रीक फाइंडर और बेटर्स हैं। यह उनकी बात है।

कैसीनो स्ट्रीकर्स

बेशक, खिलाड़ी अपनी खुद की लकीरें बना सकते हैं: "मैं 12 के तहत सभी विषम संख्याओं पर दांव लगाऊंगा यदि दो रेड एक पंक्ति में आते हैं और इसी तरह मैं अपनी पूरी यात्रा के लिए खेलूंगा।" हाँ, यह व्यापक अर्थों में एक लकीर होगी। Oppa888

द स्टार्टिंग गेट स्ट्रीक

आइए सुनते हैं हमारे कुछ कैसीनो स्ट्रीकर्स से:

जर्सी एड: "आप रूले टेबल पर आते हैं और बोर्ड देखते हैं। कोई भी संख्या जो उस बिंदु से दो बार आती है, वह संख्या बन जाती है जिस पर आप दांव लगाते हैं। और, भाइयों और बहनों, आप उस नंबर पर बहुत दांव लगाएंगे!

"नंबर 6 हिट और कुछ स्पिन बाद में यह फिर से आता है। 6 अब आपका प्रारंभिक द्वार है। आप 35 स्पिन के लिए प्रत्येक स्पिन पर उस 6 को दांव पर लगाएंगे। यह सही है, आप इसे पहिया के 35 सीधे स्पिन के लिए शर्त लगाते हैं। आप इसे अपनी लकीर के रूप में देख रहे हैं। ”

[फ्रैंक कहते हैं: 6 या किसी भी शुरुआती संख्या का यह दांव सिंगल-ज़ीरो (0) व्हील और डबल-ज़ीरो (0, 00) व्हील दोनों पर समान होगा, जहाँ इसे 35 बार या तो जीत के साथ खेला जाता है। मारो।]

"अगर 6 35 स्पिन के भीतर हिट नहीं करता है तो खिलाड़ी इसे एक और शुरुआती गेट नंबर के लिए छोड़ देता है। यदि यह हिट होता है, तो खिलाड़ी फिर से 6 पर दांव लगाता है।"

[फ्रैंक कहते हैं: यह एक क्लासिक स्टार्टिंग गेट स्ट्रीकिंग बेट है। हालांकि, शुरुआती गेट विधि का उपयोग करने के अन्य तरीके भी हैं।]

एकाधिक प्रारंभिक गेट्स रणनीतियाँ

बेनी लेमन: "इस विधि को करने के लिए आपको एक बार में एक से अधिक नंबरों पर दांव लगाने के लिए पर्याप्त बैंकरोल की आवश्यकता होगी। आपके पास इसके साथ जीतने का एक बेहतर मौका है, लेकिन आपके पास अधिक पैसे खोने का एक बेहतर मौका है यदि रणनीति उलटी हो जाती है।

"मुझे यह रणनीति पसंद है क्योंकि मैं वास्तव में जीत के लिए जाना चाहता हूं और एक नंबर को दो बार हिट करने के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ता है। मैं खेलने आता हूं और इंतजार नहीं करता।

"ठीक है, यहाँ जाता है: आप मेज पर आते हैं और पहिया देखते हैं। बता दें कि 13 हिट। अब आप 13 पर बेट लगाते हैं। इसके बाद 23 हिट और आप 23 पर बेट लगाते हैं। Oppa888

Free photos of Dice


"अब आप कदम दर कदम आगे बढ़ सकते हैं, जिसका अर्थ है संख्या से संख्या, और जितना आप फिट देखते हैं उतनी शर्त लगा सकते हैं। मान लीजिए कि अब आपके पास 13, 23, 17, 34 और 5 नंबर हैं। आप या तो प्रत्येक संख्या के लिए 35 स्पिनों की गणना कर सकते हैं या 5 के लिए 35 स्पिनों की गणना कर सकते हैं और आशा करते हैं कि उन अन्य संख्याओं में से एक भी हिट हो सकती है। मैं अपनी संख्या के रूप में 5 का उपयोग करता हूं और 5 के आगमन से पैंतीस चक्कर लगाता हूं। एक-दो ड्रिंक्स के बाद, अलग-अलग सभी नंबरों के लिए 35 गिनना मुश्किल है।

"अगर कुछ भी हिट नहीं होता है, तो आप फिर से शुरू करते हैं। आपके पास एक अच्छा मौका है कि उन 35 निर्णयों में एक संख्या हिट होगी।

“यदि एक या अधिक नंबर हिट होते हैं, तो आप अपने नंबर या नंबर के साथ चिपके रहते हैं। या आप जीतने वाले नंबर को रख सकते हैं, अन्य नंबरों से छुटकारा पा सकते हैं और उस जीतने वाले नंबर या नंबर को छोड़कर नए नंबर जोड़ सकते हैं। ”

रणनीति को संशोधित करना

फ्रैंक से: खिलाड़ी अपनी रणनीति बदल सकते हैं। हो सकता है कि खिलाड़ी केवल 25 स्पिन करना चाहता है और फिर दूसरे नंबर (या नंबर) पर कूदना चाहता है। यह ठीक है। मुख्य विचार यह है कि आप अपने नंबरों को एक से अधिक प्रयासों में हिट करने का अवसर देने का प्रयास कर रहे हैं। जाहिर है, यह रणनीति अपने बुनियादी स्तर पर चल रही है। Oppa888

यहां तक ​​कि पांच या अधिक संख्याओं के साथ भी, आपको कभी भी जीत की गारंटी नहीं दी जाती है।

खिलाड़ी को एक बार में नंबर एक पर दांव लगाने की जरूरत नहीं है क्योंकि वे एक बार में एक नंबर ऊपर आते हैं। आप टेबल पर आते हैं, स्कोरबोर्ड की सूची के शीर्ष पर पहले दो, तीन, चार या अधिक नंबर देखते हैं और आप पहिया के 35 स्पिन के लिए तुरंत उन पर दांव लगाते हैं।

आप नीचे की संख्याओं पर भी जा सकते हैं और उनमें से कुछ पर दांव लगा सकते हैं या कुछ मध्य संख्याओं का चयन भी कर सकते हैं। फिर भी, इसे याद रखें, इन रणनीतियों की कुंजी संख्या या संख्याओं को हिट करने का समय देना है और यही कारण है कि उन्हें बार-बार खेला जाता है।

संख्या के सट्टेबाजी ब्लॉक

पॉलीन डिमौरो: "मुझे संख्याओं का एक ब्लॉक चुनना पसंद है लेकिन मेरा बैंकरोल इतना बड़ा नहीं है कि प्रत्येक नंबर को व्यक्तिगत रूप से दांव पर लगा सके। ऐसा करने से होने वाला नुकसान मेरे लिए बहुत बड़ा है। इसलिए मैं एक ही चिप को एक लाइन पर रखता हूं जिससे मुझे कुछ छह नंबरों को कवर करने की अनुमति मिल जाएगी।

"मैं अपने नंबरों को हिट करने का मौका दूंगा इसलिए मैं उस समूह को हिट करने के लिए पहिया के तीन स्पिन की शर्त लगाऊंगा। कोई भी हिट नहीं? मैं आगे बढ़ूंगा और अन्य समूहों के लिए जाऊंगा। मुझे रूले खेलने का यह एक बहुत ही रोमांचक तरीका लगता है।"

रूले

वो सम-मनी दांव
सभी दांव सीधे संख्याओं के शीर्ष पर या संख्याओं के चयन को शामिल करने वाली विभिन्न पंक्तियों पर नहीं लगाए जाने चाहिए। आपके पास कॉलम और सम-मनी बेट्स जैसे प्रस्ताव बेट्स के बाहर बेटिंग करने का विकल्प होता है।

लिंडा मॉर्गन के पास रेड/ब्लैक, ऑड/ईवन, और हाई/लो के इवन-मनी दांवों के लिए एक स्ट्रीकिंग विधि है।

[कृपया ध्यान दें: इन चार दांवों को "सम-धन" कहा जाता है, लेकिन ये रूले खिलाड़ियों के लिए 50/50 प्रस्ताव नहीं हैं। प्रत्येक दांव सम-धन का भुगतान करेगा लेकिन इस तरह के दांव लगाने की संभावना अभी भी कैसीनो के पक्ष में है। डबल-जीरो व्हील पर, खिलाड़ी 18 बार जीतेगा और 20 बार हारेगा क्योंकि हरा 0 और 00 घर के लिए जीतता है। सिंगल-जीरो व्हील पर खिलाड़ी 18 बार जीतेंगे लेकिन 19 बार हारेंगे।]

लिंडा को अपना तरीका समझाने दें:

लिंडा मॉर्गन: "मुझे सम-मनी दांव पसंद है क्योंकि मुझे नियमित प्रतिक्रिया और कैसीनो के साथ एक करीबी प्रतियोगिता मिलती है। मैं आमतौर पर इस तरह से अधिक समय तक दांव पर लगा रह सकता हूं। मुझे पता है कि कैसीनो का मुझ पर एक ही बढ़त है लेकिन जीत और हार के फैसले एक साथ बहुत करीब लगते हैं। वह कारक मुझे पसंद है।

"मैं एक के बाद एक इन प्रस्तावों पर दांव लगाऊंगा। पहली बेट ऑड या ईवन पर हो सकती है। अगर मैं जीत जाता हूं तो मैं ऑड पर रहता हूं या तब तक जब तक यह मेरे लिए हार नहीं जाता। फिर मैं उच्च या निम्न पर स्विच करता हूं और उसी सिद्धांत का पालन करता हूं। अगर मैं जीत जाता हूं, तो मैं उस प्रस्ताव के साथ तब तक बना रहता हूं जब तक मैं हार नहीं जाता। फिर मैं अपने कहे अनुसार आगे बढ़ता हूं।

"आखिरकार, मैं लाल या काले रंग की शर्त लगाता हूं और उसी प्रक्रिया का पालन करता हूं।

"क्या मैं कह सकता हूँ कि यह एक जीतने वाली रूलेट रणनीति है? मैं इसे छह साल से अधिक समय से खेल रहा हूं और मेरे लिए यह एक विजेता है क्योंकि यह मजेदार है और मुझे घर के साथ आगे-पीछे जाने का मौका मिलता है। यही मैं ढूंढ रहा हूं, आगे और पीछे।

"कुल जीत? शायद नहीं, लेकिन कितने खिलाड़ियों ने किसी भी लम्बे समय में घर को हराया? आपको यह जानना होगा कि आप एक घर के किनारे का सामना कर रहे हैं और यह आपको कभी न कभी मिलेगा। यह आपको सीधे बल्ले से या शायद थोड़े या बहुत समय में ले सकता है लेकिन यह आपको मिलता है। हम सभी उस ज्ञान के साथ खेलते हैं या हमें वैसे भी करना चाहिए। ”

Oppa888 भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppa888 के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments